चुनाव का ऐसा चस्‍का नहीं देखा होगा, सीट महिला खाते में गई तो नेताजी ने कर ली शादी
Advertisement

चुनाव का ऐसा चस्‍का नहीं देखा होगा, सीट महिला खाते में गई तो नेताजी ने कर ली शादी

Pilibhit Nagar Palika Chunav 2023 : यूपी में नगर निकाय चुनाव की डेट का ऐलान हो गया है. सूबे में दो चरणों में चुनाव होंगे. चार मई को पहले और दूसरे चरण की वोटिंग 11 मई को होगी, जबकि 13 मई को मतगणना होगी. इसी बीच पीलीभीत नगर पालिका से मजेदार मामला सामने आया है. 

चुनाव का ऐसा चस्‍का नहीं देखा होगा, सीट महिला खाते में गई तो नेताजी ने कर ली शादी

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत : यूपी में निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है. ऐसे में जीत का दावा करने वाले प्रत्‍याशी तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. यूपी के पीलीभीत में एक प्रत्‍याशी ने अनोखा हथकंडा अपनाया, जिसके बाद हर तरफ उसकी चर्चा हो रही है. चर्चा होने के पीछे की वजह जानकर आपभी मजेदार है. 

यह है पूरा माजरा 
दरअसल, पीलीभीत के वार्ड नंबर 16 से निर्वतमान सभासद अवतार सिंह मोनू हैं. आरक्षण सूची में इस सीट को महिला वर्ग के लिए आरक्षित किया गया है. वहीं, अवतार सिंह की अभी शादी नहीं हुई है. ऐसे में इस बार भी वह सभासद रहने की चाह रख रहे हैं. अवतार सिंह को सभासदी की लत ऐसी लगी कि फौरन ही उन्होंने शादी करने का मन बनाया और ऐलान कर दिया कि वह अपनी नई नवेली पत्नी को सभासदी का चुनाव लड़ाएंगे. 

सभासदी का ऐसा चस्‍का नहीं देखा होगा 
यह नजारा पीलीभीत जिले का है, जहां पर पंडाल सजे हैं, पकवान बन रहे हैं लोगों का आना जाना है. डीजे बज रहा है, डांस हो रहा है, लोग दूल्हे को बधाई दे रहे हैं. यह सब हम आपको इसलिए दिखा और बता रहे हैं कि यह एक शादी का नजारा है. शादी कुछ निराली है यहां नगर पालिका परिषद के 16 नंबर वार्ड के सभासद राम अवतार सिंह मोनू हैं, जो पिछले 5 साल से सभासद थे. इस बार आरक्षण में इनकी सीट महिला हो गई मोनू को सभासद होने का चस्का इतना लग गया कि उन्होंने फौरन ही अपनी शादी करने का मन बनाया. क्योंकि वह यह सभासद का पद नहीं छोड़ना चाह रहे थे.

Trending news