UP Nikay Chunav 2023 Live: निकाय चुनाव के पहले चरण का चुनाव प्रचार खत्म, 4 मई को होगा मतदान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1677130

UP Nikay Chunav 2023 Live: निकाय चुनाव के पहले चरण का चुनाव प्रचार खत्म, 4 मई को होगा मतदान

UP Nagar Nikay Chunav 2023:यूपी में नगर निकाय चुनाव के लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. सभी दल मैदान में उतर चुके हैं. वोटर्स को लुभाने के लिए सारी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने दांव लगा रही हैं. 

UP Nikay Chunav 2023 Live
LIVE Blog

UP Nagar Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. सूबे में दो चरणों में चुनाव होंगे. चार मई को पहले और दूसरे चरण की वोटिंग 11 मई को होगी, जबकि 13 मई को नतीजे आएंगे. शाम 6 बजे पहले चरण के लिए चुनावी प्रचार थम जाएंगे.  पहले चरण के चुनाव से जुड़ी पल-पल की अपडेट देखें यहां...

02 May 2023
16:08 PM
15:57 PM

UP CM Yogi in Azamgarh : कल आजमगढ़ निकाय चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कल 3 मई को होगा आगमन। आजमगढ़ के एस.के.पी. इंटर कॉलेज में जनसभा को करेंगे संबोधित। एस.के.पी. इंटर कॉलेज में दोपहर 12:25 बजे लैंड होगा सीएम का हेलीकॉप्टर। 12:30 बजे कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे मुख्यमंत्री, जनसभा को करेंगे संबोधित। प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से वोट की करेंगे अपील। 

14:51 PM

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के सहारनपुर रोड शो में उमड़ी भीड़

सहारनपुर में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का थाना कुतुबशेर से मंडी समिति रोड के गोल कोठी तक का रोड शो निकला. सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ रथ पर विधायक आशु मलिक औऱ पूर्व विधायक संजय गर्ग भी रहे.

14:37 PM

Jhansi Nagar Nigam Chunav : झांसी नगर निगम चुनाव में प्रचार करने पहुंचे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ झांसी पहुंचे. क्राफ्ट मेला मैदान पर नगर निकाय चुनाव से जुड़ी चुनावी जनसभा को संबोधित किया. सीएम ने कहा, विकास के लिए धन की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी. 

14:33 PM

 CM Yogi in Prayagraj : योगी ने प्रयागराज में कहा, गरीबों की संपत्ति जो हड़पेगा, वो भुगतेगा...

प्रयागराज नगर निगम चुनाव में प्रचार के दौरान सीएम योगी ने कहा, जो भी माफिया गरीबो की सम्पत्ति को हड़पेगा,उसकी सम्पत्ति जब्त करके गरीबो के लिए आवास बनाये जाएंगे, राज्य सरकार भ्र्ष्टाचार और अपराधियों के खिलाफ  ज़ीरो टॉलरेन्स की नीति से ऐसे ही काम करेगी.

14:31 PM

UP Nikay Chunav First Phase : पहले चरण में 10 नगर निगम सीटें

निकाय चुनाव के पहले चरण में 4 मई को मतदान होना है. इसमें कानपुर, लखनऊ, प्रयागराज, सहारनपुर समेत 10 नगर निगम के साथ 37 जिलों की नगर निगम, नगरपालिका और नगर पंचायत की सीटों पर चुनाव होना है. 

13:56 PM

Bijnor BJP Rally : बिजनौर में बारिश में भाजपा ने बाइक रैली निकाल

बीजेपी की बाइक रैली मे उमड़ी भारी भीड़।. भाजपा के सैकड़ो समर्थक हाथों में झंडे लिए निकले काफिला लेकर। बिजनौर नगर पालिका अध्यक्ष की प्रत्याशी इंदिरा सिंह के समर्थन में निकली बाइक रैली।  बिजनौर के मुख्य मार्गो से होती हुई बाईक रैली नगर की  गली गलियारो में घूमी।

13:47 PM

Auriya Nikay Chunav Results 2023 : बसपा ने पूर्व राज्यमंत्री रामजी शुक्ला को निकाला

औरैया में पूर्व राज्यमंत्री रामजी शुक्ला और सिकंदरा विधानसभा से बसपा प्रत्याशी लालजी शुक्ला को बसपा ने किया निष्कासित किया।बसपा जिलाध्यक्ष कमल गौतम ने जारी किया बयान. लालजी शुक्ला नगर पालिका से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी हैं.

13:47 PM

Auriya Nikay Chunav Results 2023 : बसपा ने पूर्व राज्यमंत्री रामजी शुक्ला को निकाला

औरैया में पूर्व राज्यमंत्री रामजी शुक्ला और सिकंदरा विधानसभा से बसपा प्रत्याशी लालजी शुक्ला को बसपा ने किया निष्कासित किया।बसपा जिलाध्यक्ष कमल गौतम ने जारी किया बयान. लालजी शुक्ला नगर पालिका से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी हैं.

13:43 PM
CM Yogi in Prayagraj : योगी ने प्रयागराज में कहा, जैसी करनी वैसी भरनी
 
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को प्रयागराज पहुंचे. प्रयागराज हत्याकांड और फिर अतीक अहमद की हत्या के बाद यहां पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा, जो जैसा करता है वैसा भरता है. तमंचे का क्या परिणाम होता है। ये देख चुके है अब उत्तर प्रदेश की पहचान तमंचा नही it होगा टैबलेट होगा.
13:41 PM

Saharanpur Nikay Chunav 2023 : अखिलेश यादव का आज सहारनपुर में शक्ति प्रदर्शन

लखनऊ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का सहारनपुर दौरा.आज सहारनपुर में रोड शो करेंगे अखिलेश यादव मेयर प्रत्याशी नूर हसन मालिक के लिए रोड शो प्रत्याशियों से लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह दोपहर 12.30 बजे सरसावा एयरपोर्ट पहुंचेंगे. अखिलेश दोपहर 12.45 बजे से अखिलेश का रोड शो शुरू होगा. थाना कुतुबशेर से अखिलेश यादव का रोड शो शुरू होगा.

13:32 PM

Firozabad Nikay Chunav : डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की टुंडला की जनसभा रद्द

फिरोजाबाद के टूंडला में आज होने वाली डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की जनसभा का कार्यक्रम हुआ निरस्त अपरिहार्य कारणों के चलते निरस्त हुई उपमुख्यमंत्री की जनसभा टूंडला नगर पालिका से अध्यक्ष पद के भाजपा प्रत्याशी दीपक राजोरिया के समर्थन में होनी थी जनसभा भाजपा निकाय चुनाव विभाग के कार्यक्रम प्रभारी शिव भूषण सिंह ने जानकारी दी.

Trending news