Moradabad News: मुरादाबाद में तेज रफ्तार बस की टक्कर से वैन के परखच्चे उड़े, एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2349668

Moradabad News: मुरादाबाद में तेज रफ्तार बस की टक्कर से वैन के परखच्चे उड़े, एक की मौत

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में मुरादाबाद और मथुरा का नाम भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल.....

UP Road Accident

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में मुरादाबाद और मथुरा का नाम भी शामिल हो गया है. मुरादाबाद में सवारी से भरी तेज रफ़्तार टाटा मैजिक मे पीछे से आ रही तेज रफ़्तार बस ने टक्कर मारी. मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र के सौंख रोड पर स्कूली बच्चों से भरी एक ईको कार पलट गई.

मुरादाबाद हादसा
मुरादाबाद में सवारी से भरी तेज रफ़्तार टाटा मैजिक मे पीछे से आ रही तेज रफ़्तार बस  ने टक्कर मारी. बस की टक्कर के बाद सवारियों से भरा मैजिक सड़क पर पलटा गया. इस हादसे में मैजिक सवार एक नाबालिक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस हादसे में आधे दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए है. सूचना में पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी कुंदरकी में भर्ती कराया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि ड्राइवर के ओवरटेक करने की कोशिश में यह हादसा हुआ. पुलिस ने बस और उसके चालक को हिरासत में लिया. यह हादसा मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र के आगरा नेशनल हाईवे का है. 

मथुरा हादसा
मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र के सौंख रोड पर स्कूली बच्चों से भरी एक ईको कार पलट गई. हादसे के बाद बच्चों में चीख पुकार मच गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में घायल बच्चों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भेजा. जहां एक बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है. दरअसल, कार सौंख रोड पर अनियंत्रित होकर पलट गई. इंस्पेक्टर हाईवे थाना उमेश चंद त्रिपाठी ने बताया कि थाना हाइवे इलाके में सौंख रोड पर नगला माना के पास यह घटना हुई. घटना की जांच की जा रही है. बच्चों के परिजन भी आ गए हैं.

अलीगढ़ हादसे में दर्जन लोग घायल
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां रोरावर थाना क्षेत्र में एनएच-91 पर खेरेश्वर चौराहे के पास एक अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से नौ वाहनों में आपस में भिड़ंत हो गई. हादसे में करीब दर्जन भर लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना से गुस्साए राहगीरों ने वाहनों को टक्कर मारकर भाग रहे ट्रक चालक को दबोच लिया और जमकर खूब धुनाई कर दी.

कैसे हुई टक्कर
जानकारी के अनुसार दिल्ली-कानपुर हाईवे एनएच-91 पर एक ट्रक कानपुर से दिल्ली की ओर जा रहा था. जैसे ही ट्रक रोरावर थाना क्षेत्र में खेरेश्वर चौराहे के पास पहुंचा, तभी अनियंत्रित होकर एक कैंटर से भिड़ गया. बताया जा रहा है कि कैंटर में टक्कर होने के बाद आगे चल रहे और वाहनों में भी टक्कर हो गई. हादसे के कारण लगभग नौ वाहनों में टक्कर हुई है. जिसमें रोडवेज बस सहित तीन कार, टैंकर, ऑटो और बाइकें शामिल रहीं. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. स्थानीय राहगीरों ने टक्कर मारने वाले ट्रक चालक नीलेश को दबोच लिया और उसकी धुनाई करनी शुरू कर दी. उधर, सूचना मिलते ही थाना रोरावर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को अपनी हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि हादसे की वजह से करीब एक दर्जन लोग घायल हुए हैं. जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं, पुलिस क्षेत्राधिकारी अभय कुमार पांडे ने बताया कि हाईवे पर एक ट्रक की टक्कर से कई वाहनों में भिड़ंत हुई है, जिसमें कुछ लोगों को चोटें आई हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़े-  Budget Reaction: अखिलेश ने मोदी के बजट पर बोला हमला, डिंपल-मायावती भी हुईं नाराज

Trending news