Moradabad news: फल के ठेले पर मचा बवाल, तो शराबी ने पपीते की तरह काट दिया गाल
Advertisement

Moradabad news: फल के ठेले पर मचा बवाल, तो शराबी ने पपीते की तरह काट दिया गाल

Moradabad news: दबंग ने शराब के नशे में आकर फल के ठेले पर पपीता काटा. पास में खड़े दूसरे ग्राहक ने दुकानदार के नुकसान का विरोध किया तो दबंग ने ठेले पर रखे धारदार हथियार से उसका गाल काट दिया.

Moradabad news: फल के ठेले पर मचा बवाल, तो शराबी ने पपीते की तरह काट दिया गाल

Moradabad news: मुरादाबाद जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां पर फलों की दुकान पर पपीता काटने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि धारदार हथियार से एक युवक का गाल काट दिया. दबंग ने शराब के नशे में आकर फल के ठेले पर पपीता काटा. पास खड़े दूसरे ग्राहक ने दुकानदार के नुकसान को लेकर बात कहीं तो युवक ने गुस्से में आकर उसका गाल काट दिया. घायल युवक को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां युवक का इलाज चल रहा है. 

क्या है मामला
घटना मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र की है जहां पर सिर्फ पपीता काटने की वजह से विवाद खड़ा हो गया. वजह सिर्फ इतनी थी की घायल मोहल्ले में ही फल के ठेले से पपीता खरीदने गया था. जहां मोहल्ले का ही रहने वाला दबंग शराब के नशे में आया और दुकानदार की दुकान पर रखा दूसरा पपीता उठा कर काट दिया. जिसपर मौके पर ठेले से फल खरीद रहे क्षेत्र के व्यक्ति (घायल) ने टोक दिया की इसका नुकसान क्यों कर रहा है. खाना ही है तो मेरे पपीते में एस खा ले. 

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
बस फिर क्या था घायल के टोकने पर पर दबंग युवक भड़क गया, और गालीगलोच करते करते ही ठेले पर रखे धारदार हथियार से घायल के गाल पर वार कर दिया. जिससे घायल का गाल गंभीर रूप से कट गया, पुलिस को मामले की जानकारी हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर उसका मेडिकल कराया. एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का कहना है की मामले में घायल का मेडिकल कराकर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया  अनुसार
घटना के संबंध में जानकारी देते हुए एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का कहना है, की इस संबंध में प्रकरण संज्ञान में आया है. जिसमे थाना पाकबड़ा में 2 व्यक्ति फल के ठेले पर खड़े हुए थे. जहां उनका किसी बात पर आपस में झगड़ा हुआ. जिसमे एक व्यक्ति ने किसी धारदार हथियार संभवतः चाकू बगैरा से प्रहार किया जिससे वो घायल हुआ. इसमें तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया है. घायल का मेडिकल कराया गया है और आगे कार्यवाही की जा रही है.

यह भी पढ़े-  UP Board Exam 2024 Timetable: यूपी बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल पढ़ लें, एग्जाम से पहले जानें बोर्ड की ये गाइडलाइन

Trending news