कासगंज के बाद UP के इस जिले में दिखा रफ्तार का कहर, ट्रक ने 5 कारों को मारी टक्कर, 2 की मौत
Advertisement

कासगंज के बाद UP के इस जिले में दिखा रफ्तार का कहर, ट्रक ने 5 कारों को मारी टक्कर, 2 की मौत

Muzaffarnagar news: मुजफ्फरनगर जिले में एक ट्रक ने रोड के साइड में रखी पांच कारों को एक साथ टक्कर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई.

Muzaffarnagar news

Muzaffarnagar news: कासगंज में 22 श्रध्दालुओं की सड़क हादसे में मौत के बाद उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां पर एक ट्रक ने रोड के साइड में  रखी पांच कारों को एक साथ टक्कर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई. जबकि 16 अन्य घायल हो गए. घटना के स्थान पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पंहुच कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी, साथ ही मृतक लोगों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है. 

पुलिस उपाधीक्षक यतेंद्र नागर ने शनिवार को बताया कि मृतकों की पहचान सुनील कुमार (30) और श्‍वेता (24) निवासी दिल्ली के रूप में हुई है. बाकी हादसे में घायल हुए सभी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीओ ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में शवगृह में रखा गया है. परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है. घटना की जांच की जा रही है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना शुक्रवार देर रात खतौली पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग की है. यहां पर तगाई कट के पास एक तेज रफ्तार ट्रक पर चालक नियंत्रण नहीं रख सका. ट्रक ने चीतल रेस्तरां के पास खड़ी पांच कारों को टक्कर मार दी.
मृतकों परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. 

यह भी पढ़े- UP Police Bharti: यूपी पुलिस भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, 60 हजार से ज्‍यादा पदों के लिए पढ़ें पूरी डिटेल

Trending news