मेरठ में मस्जिद से निकली भीड़ ने फूड डिलिवरी ब्वॉय पर बोला हमला, रुद्राक्ष की माला तोड़ दी
Advertisement

मेरठ में मस्जिद से निकली भीड़ ने फूड डिलिवरी ब्वॉय पर बोला हमला, रुद्राक्ष की माला तोड़ दी

Meerut News : मेरठ में जासूसी के नाम पर दो हिंदू युवकों के साथ मस्जिद से निकली भीड़ ने मारपीट की है. आरोप है कि मस्जिद से निकले युवाओं की भीड़ ने न सिर्फ फूड डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट की बल्कि उसकी रुद्राक्ष की माला भी तोड़ दी.

मेरठ में मस्जिद से निकली भीड़ ने फूड डिलिवरी ब्वॉय पर बोला हमला, रुद्राक्ष की माला तोड़ दी

पारस गोयल/मेरठ : मंगलवार रात मस्जिद के बाहर मुस्लिम युवकों द्वारा दो हिंदू युवकों की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. मारपीट के पीछे वजह जासूसी का शक बतायी जा रही है. हिंदू युवक अपने साथी के साथ फूड डिलीवरी ब्वॉय देने जा रहा था. इसी बीच मस्जिद से निकले 40 लोगों की भीड़ ने युवक पर हमला बोल दिया. इसका वीडियो भी सामने आया है. इसमें दिखाई दे रहा है कि भीड़ को फूड डिलीवरी ब्वॉय को अपना पहचान पत्र दिखा रहा है.

लेकिन लोग उसकी बात नहीं सुन रहे हैं. फूड डिलीवरी ब्वॉय के साथ उसका साथी भी खड़ा है. मुस्लिम युवक उसके गले से रुद्राक्ष की माला तोड़कर थप्पड़ मार रहे है. इसके बाद दोनों को भीड़ जमीन पर बैठाकर घेर लेती है. भीड़ के लोग बार-बार इन युवक से उनका नाम पता पूछ रहे है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को पास के हॉस्पिटल में उपचार करवाया. इसके बाद पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में हरी मस्जिद के पास का है.

साथी के साथ फूड डिलीवरी कर रहा था 

पीड़ित नवीन के मुताबिक वह जाग्रति बिहार का रहने वाला है. जोमेटो कंपनी में फूड डिलीवरी का काम करता है. मंगलवार रात उसे एक फूड ऑर्डर डिलिवरी करने हरी मस्जिद श्याम नगर के पास जाना था. लेकिन उसके पास थैला नहीं था. उसे श्याम नगर के रास्ते की भी जानकारी नही थी. ऐसे में मदद के लिए वह अपने साथी ऋतिक चौधरी को साथ लेकर गया था.

मस्जिद से निकली भीड़ ने पीटा

पीड़ित ने पुलिस को बताया, " मैं अपने दोस्त के साथ हरी मस्जिद वाली गली पहुंचा. वहां पहले से 40 लोगों की भीड़ लगी थी. भीड़ को देखकर हम लोग आगे निकल गए। इसके बाद भीड़ पीछे-पीछे आई. आगे चलकर मुझे रोक लिया. इसके बाद भीड़ ने कहा कि यहां कैसे घूम रहे हो. अपना मोबाइल चेक कराओ. वह लोग कौन थे. हम नही बता सकते है. लेकिन सभी लोग मस्जिद से निकले थे. उन लोगों ने हमें पीटा शुरू कर दिया., हमारी बात नही सुनी. इसके बाद दोस्त की रुद्राक्ष की माला भी तोड़ दी.

पीड़ित का कहना है कि भीड़ को पहचान पत्र दिखाकर बार-बार बता रहा था. कि मैं कोई जासूस नहीं हूं. इसके बाद भी भीड़ मेरी नही सुनती. बार-बार भीड़ में युवक नाम पूछते इसके बाद वीडियो बनाते. मैं उनसे हाथ जोड़ता हर बार कहता की मैं फूड डिलिवरी ब्वॉय हूं. ऑर्डर देने आया हूं. लेकिन मेरी एक भी नही लोगों ने सुनीं. 

यह भी पढ़ें: सोना-चांदी लेकर जा रहे तो सावधान, ई-वे बिल अनिवार्य होगा

बाइक से आए थे 4 लड़के
हरी मस्जिद के रहने वाले लोगों के मुताबिक दो बाइक से 4 लड़के आए थे. इसके बाद दो बाइक से कुछ और लड़के आकर हरी मस्जिद का वीडियो बनाने लगे. हम लोगों ने उन्हें टोका तो अभद्रता की. इसके बाद उनके साथ मारपीट की.थाना प्रभारी लिसाड़ी गेट संजय वर्मा के मुताबिक देर रात में दो लड़के जोमैटो का ऑर्डर देने के लिए आए थे. किसी गलतफहमी के चलते उनके साथ मारपीट की गई है. आरोपियों के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Watch: कोटद्वार में भारी बारिश से घरों में घुसा नदी-नालों का पानी, सड़कों पर सैलाब

Trending news