Baghpat News: बागपत में खुलेआम घूम रहा खूंखार तेंदुआ, वायरल वीडियो से फैली दहशत
Advertisement

Baghpat News: बागपत में खुलेआम घूम रहा खूंखार तेंदुआ, वायरल वीडियो से फैली दहशत

UP News: बागपत में खुलेआम घूम रहे तेंदुए को देख लोगों के अंदर दहसत का माहौल बना हुआ है. बागपत के खेकड़ा क्षेत्र में तेंदुआ के दिखाई देने से किसान आ गया. जिसके बाद उसने वीडियो बनाकर वाइरल किया. 

Baghpat News: बागपत में खुलेआम घूम रहा खूंखार तेंदुआ, वायरल वीडियो से फैली दहशत

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के बागपत में खेकड़ा थाना क्षेत्र में तेंदुआ दिखाई देने पर किसान दहशत में आ गए हैं. एक ट्रक चालक ने भी तेंदुआ को घूमते हुए देखा था. इसके बाद उसने तेंदुए का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है. जोकि सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हो रहा है. खुलेआम घूम रहे तेंदुए का वीडियो देख लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

जाने पूरा मामला
दरअसल यह वीडियो बीते दिन की बताई जा रही है. लोनी मविकला पूसते पर साँकरोद गांव के पास एक तेंदुआ घूमता दिखाई दिया है. जिसका एक ट्रक चालक ने तारीख ओर समय बताते हुए तेंदुए का लाइव वीडियो बनाकर वायरल कर दिया जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. तस्वीरों में भी दिख रहा हैं कि किस तरह से तेंदुआ खुलेआम जंगल में घूम रहा है.

वीडियो जमकर हुआ वायरल
तेंदुए को जंगल में घुमते हुए, गांव के एक किसान ने देखा. तेंदुए की घुमने खबर सुन के गांव वालों में दहशत का माहौल बन गया. खेकड़ा क्षेत्र के यमुना पुस्ता पर एक ट्रक चालक ने भी तेंदुआ घूमते हुए देखा. जिसके बाद उसने तेंदुए का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. 

वन विभाग की टीम घटना से अनजान
तेंदुए का गांव में घुमते हुए वीडियो लोगो में चर्चा का विषय बन गया है. हालांकी अभी तक वन विभाग की टीम गांव में तेंदुए के दिखाई देने से अनजान है.

और पढ़े - इलेक्टोरल बॉन्ड पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई तत्काल रोक कहा, चुनावी चंदा RTI का उल्लंघन​   

और पढ़े - इलेक्टोरल बॉन्ड से बीजेपी को पांच साल में 5271 करोड़ मिले, जानें कांग्रेस और दूसरे दलों को कितना चुनावी चंदा मिला

Trending news