Ghaziabad News: गलत पता देकर ऑर्डर किया IPHONE, डिलीवरी बॉय को घेर कर लूट लिया सारा सामान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1888689

Ghaziabad News: गलत पता देकर ऑर्डर किया IPHONE, डिलीवरी बॉय को घेर कर लूट लिया सारा सामान

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बदमाशों के हौंसले बुलंद है. यहां से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां शातिर बदमाशों ने गलत पता देकर पहले, तो ऑर्डर बुक किया और जब डिलीवरी बॉय ऑर्डर डिलीवर करने पहुंचा, तो उसको शातिर बदमाशों ने लूट लिया.

Ghaziabad News: गलत पता देकर ऑर्डर किया IPHONE, डिलीवरी बॉय को घेर कर लूट लिया सारा सामान

राकेश रंजन/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बदमाशों के हौंसले बुलंद है. यहां से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां शातिर बदमाशों ने गलत पता देकर पहले, तो ऑर्डर बुक किया और जब डिलीवरी बॉय ऑर्डर डिलीवर करने पहुंचा, तो उसको शातिर बदमाशों ने लूट लिया. वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित डिलीवरी बॉय से घटना की जानकारी ली और आरोपियों की तलाश में जुट गई. 

यहां की है घटना...
यूपी के गाजियाबाद के क्रोसिंग रिपब्लिकन थाना इलाके के सिद्धार्थ विहार हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां पर बदमाशों ने डिलीवरी बॉय से बाइक सहित डिलीवरी का सभी माल लूट लिया और मौके से फरार हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने बड़े शातिराना अंदाज में पहले फर्जी नाम से आईफोन बुक कराया और उसके बाद फर्जी पता देते हुए डिलीवरी बॉय को वहां आईफोन पहुंचाने के लिए कहा. जब डिलीवरी बॉय बदमाशों के बताय हुए फर्जी पते पर पहुंचा, तो उसकों आरोपियों ने घेर लिया और फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय से बाइक सहित डिलीवरी का सारा सामान लूट लिया और मौके से फरार हो गए. 

दो आरोपियों को दबोचा 
वारदात की जानकरी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित  फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय से घटना की जानकारी ली और शातिर आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया. इसके बाद पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को धर दबोचा. 

पुलिस ने दी जानकारी 
एसीपी सलोनी अग्रवाल ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि लोकेश राजपूत नामक फ्लिपकार्ट में ऑर्डर डिलीवरी का काम करता है. बीते कुछ दिन पहले अनिल यादव और राहुल नाम दो बदमाशों ने गलत पता देकर आईफोन मंगाया था. इसके बाद अनिल और राहुल ने लोकेश से आईफोन और अन्य समान लूटकर फरार हो गए थे. सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना पर दोनों शातिरों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही दोनों आरोपियों से लूट का सारा सामान भी बरामद कर लिया है.

Trending news