Meerut News: बच्चों के सामने पिता की गोली मारकर हत्या, स्वीमिंग पूल पर नहाने गया था युवक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2280518

Meerut News: बच्चों के सामने पिता की गोली मारकर हत्या, स्वीमिंग पूल पर नहाने गया था युवक

Meerut News: मेरठ से एक मामला सामने आ रहा है जिसने आसपास के इलाके पर सनसनी मचा दी. छोटे-छोटे बच्चों के सामने ही छीन ली पिता की जान. जानिए क्या है पूरा मामला..........

Meerut News

Meerut/Paras Goyal: माता-पिता अपने बच्चों कि खुशी के लिए सब कुछ कर जाते हैं. एक पिता कितना भी थका-हारा क्यों ना हो पर अपने बच्चों को प्यार और दुलार देने के लिए अपनी सारी थकान भूल जाता है. वहीं दूसरी ओर बच्चे भी यह चाहते हैं कि उनके माता-पिता हमेशा स्वस्थ और खुश रहें. लेकिन क्या हो अगर छोटे-छोटे बच्चों के सामने उनके माता या पिता को जान से मार दिया जाए. ऐसा ही कुछ मेरठ के लोहियानगर के पास हुआ है. जहां मासूम से बच्चों के सामने ही पिता की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. 

सोशल मीडिया 
छोटी से छोटी चीज भी सोशल मीडिया में बहुत जल्दी वायरल होती है. ऐसा ही एक लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां स्वीमिंग पूल पर बीती रात एक मामूली कहासुनी के बाद एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दरअसल, युवक अपने बच्चों को लेकर स्वीमिंग पूल नहाने आया था. जैसे ही बच्चों के सामने उनके पिता को गोली लगी वो दहशत में आ गए और जोर-जोर से रोने लगे. इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया. इसके बाद पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को मोर्चरी में भेज दिया. 

कपड़ा कारोबारी
पुलिस ने बताया कि जैदी फार्म का रहने वाला अरशद एक कपड़ा कारोबारी है. जब अरशद के साथ यह घटना हुई तो वह जुर्रानपुर फाटक पर बने एक स्वीमिंग पूल पर नहाने आया था. अरशद अपने साथ अपने 12 साल के बेटे उमर, 8 साल की बेटी कुलसुम और 5 साल के बेटा आयत के अलावा अपने साले आहद को भी साथ लाया था. पुलिस ने आगे बताया कि रात लगभग 10 बजे के आसपास स्वीमिंग पूल में काफी लोग मौजूद थे. तभी इसी बीच किसी बात को लेकर अरशद और आरोपी के बीच विवाद होने लगा. इसके बाद आरोपी ने पिस्टल निकाली और पीछे से आकर अरशद के सिर में गोली मार दी.

परिजन मौके पर पहुंचे
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने पिता को जमीन पर गिरता देख पास में ही कपड़े बदल रहे बच्चे दौड़कर वहां पहुंचे. खून को देख कर बच्चे जोर-जोर से चिल्लाने लगे. इसके बाद आस-पास के लोग अरशद को उठाकर अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे.

और पढ़ें- महोबा में मिला नकली नोटों का जखीरा, यूट्यूब से रातोंरात छाप दिए लाखों नोट

Meerut News: वहशी पति ने बीवी को 30 बार पेचकस से गोदा, फिर भी रहम न आया और...

Trending news