दो बच्‍चों की मां को देवर से हुआ प्‍यार, बिजनौर में देवर-भाभी की प्रेम कहानी का अंत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2299738

दो बच्‍चों की मां को देवर से हुआ प्‍यार, बिजनौर में देवर-भाभी की प्रेम कहानी का अंत

Bijnor News : महिला ने साल 2017 में बिजनौर निवासी एक युवक से प्रेम विवाह किया था. उस समय भी घर वाले राजी नहीं हो रहे थे. उस समय भी महिला ने जान देने की कोशिश की थी. 

सांकेतिक तस्‍वीर

राजवीर चौधरी/बिजनौर : यूपी के बिजनौर में देवर-भाभी ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी. बताया गया कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. बुधवार को दोनों बेहोशी के हालत में मिले तो उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. 

देवर से ही हो प्‍यार 
दरअसल, जोगीरम्पुरी निवासी अजय मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है. साल 2017 में अजय का राखी से प्रेम विवाह हुआ था. शादी के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था. कुछ दिन बाद राखी का अपने चचेरे देवर डेविड से प्रेम हो गया. दोनों में प्‍यार इस कदर परवान चढ़ा कि डेढ़ महीने पहले दोनों घर छोड़कर फरार हो गए. 

घर से भाग जाने के बाद वापस नहीं लौटे थे 
घर से भाग जाने के बाद दोनों के बारे में पता नहीं चला. बुधवार को दोनों नजीबाबाद के गढ़मलपुर रेलवे क्रॉसिंग फ्लाईओवर के नीचे बेहोशी की हालत में मिले. सूचना मिलते ही घटनास्थल पहुंचे सीओ देश दीपक सिंह ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समीपुर में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने पर दोनों को जिला चिकित्सालय बिजनौर रेफर किया गया. चिकित्सालय पहुंचने पर दोनों ने दम तोड़ दिया. 

अजय से भी की थी प्रेम विवाह 
घर वालों ने बताया कि राखी और अजय के बीच प्रेम प्रसंग होने के बाद परिजन शादी के लिए राजी नहीं थे. दोनों ने नहर में छलांग लगा दी थी. बाद में दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया था. राखी का प्रेमी डेविड अविवाहित है. वहीं, राखी के सात वर्ष और पांच वर्ष के दो पुत्र हैं. दोनों एक ही हवेली में रहते थे. प्रेम-प्रसंग का घर वालों को पता चलने के बाद दोनों को समझाने का प्रयास किया गया. 

यह भी पढ़ें : यूपी में कैसे कराएं शादी का पंजीकरण, जानें कौन-कौन से दस्‍तावेजों की पड़ेगी जरूरत

 

Trending news