Meerut news: हॉस्टल के पंखे से झूल गई बिहार की छात्रा, परिजनों ने कॉलेज प्रशासन पर लगाए सच्चाई छुपाने के आरोप
Advertisement

Meerut news: हॉस्टल के पंखे से झूल गई बिहार की छात्रा, परिजनों ने कॉलेज प्रशासन पर लगाए सच्चाई छुपाने के आरोप

Meerut news: मनीषा बीसीए फर्स्ट ईयर की छात्रा है. मनीषा के परिजन बिहार से मेरठ पहंचे हैं. परिजनों का एमआईईटी कॉलेज प्रशासन पर आरोप है कि कॉलेज वाले उनसे सच्चाई छिपा रहे हैं.  

Barabanki news

Meerut news: मेरठ बाइपास स्थित एमआईईटी कॉलेज के हास्टल में छात्रा के आत्महत्या करने की खबर सामने आ रही है. यहां पर बिहार की मनीषा की डेड बॉडी हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटकी मिली है. मनीषा बीसीए फर्स्ट ईयर की छात्रा है. मनीषा के परिजन बिहार से मेरठ पहंचे हैं. परिजनों का एमआईईटी कॉलेज प्रशासन पर आरोप है कि कॉलेज वाले उनसे सच्चाई छिपा रहे हैं. वह आत्महत्या नहीं कर सकती है. सूचना पर मौके पर पहुंची जानी पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है. 

क्या पूरा मामला
बिहार, चंपारण जिले की रहने वाली मनीषा पुत्री जितेन्द्र एमआईईटी परतापुर में बीसीए फर्स्ट ईयर की छात्रा थी. वह एमआईईटी मेरठ बागपत बाइपास के कैंपस स्थित हास्टल में कमरा नंबर 223 में रह रही थी. गुरुवार को आठ बजे के करीब मनीषा अपने हाॅस्टल के कमरें में फांसी पर लटकी मिली. कमरा अंदर से बंद था. छात्रा की आत्महत्या की सूचना मिलते ही जानी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. 

थानाध्यक्ष ने बताया
जानी थानाध्यक्ष पांजल त्यागी ने बाताय कि मनीषा के रूम में उसके साथ साक्षी व प्रियांशी नाम की दो सहेलियां भी रहती थी. प्रियांशी का बुधवार को बर्थडे था. जिसकी तैयारियों को लेकर दोनों प्रिंयाशी और साक्षी हॉस्टल की दूसरी सहेलियों के पास गयी हुई थी. इन्होंने मनीषा से भी साथ चलने को कहा पर मनीषा ने पढ़ाई का बहाना बनाकर मना कर दिया. साक्षी और प्रयांशी जब लौट कर आई तो देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है. काफी देर नॉक करने के बाद भी मनीषा ने दरवाजा नहीं खोला. इस दौरान  हॉस्टल के अन्य कमरों में रहने वाली छात्राएं भी वहां जमा हो गईं. जानकारी पर वार्डन व अन्य स्टाफ वहां जमा हो गया. 

दरवाजा तोड़कर मनीषा को नीचे उतारा
इस दौरान एक स्टाफ ने रूम की खिड़की पर चढ़कर झांककर देखा. अंदर कमरे में  पंखे से मनीषा की झूल रही थी. स्टाफ ने तुरंत कमरे का दरवाजा तोड़कर मनीषा को नीचे उतारा. आनन- फानन में उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने मनीषा को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. 

खंगाली जा रही कॉल डिटेल
मामले जांच के लिए पुलिस मनीषा की दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है.  मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है. पूछताछ के लिए एक छात्र को पुलिस ने हिरासत में लिया है. घटना की जानकारी पर जानी थाना पहुंचे मनीषा के भाई सोनू ने बताया कि हमारे माता-पिता नहीं हैं. 

यह भी पढ़े-  Barabanki news: भरभराकर गिरी छत, मलबे दबने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत
 

Trending news