तीन तलाक पीड़िता ने CM योगी से लगाई इंसाफ की गुहार, दहेज के लिए पति पर घर से निकालने का आरोप
Advertisement

तीन तलाक पीड़िता ने CM योगी से लगाई इंसाफ की गुहार, दहेज के लिए पति पर घर से निकालने का आरोप

Triple Talaq Case: पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने उसे दहेज की मांग पूरी न होने पर तीन तलाक दे दिया है. इतना ही नहीं बल्कि दूसरी शादी कर ली और उसे घर से निकाल दिया. 

Baghpat Triple talaq Case

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में तीन तलाक का मामला सामने आया है. यहां दो बच्चों की मां ने अपने शौहर पर तीन तलाक देने और घर से निकलने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने बुधवार को एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत की. इस दौरान उसने मीडिया के कैमरे के सामने प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ से हाथ जोड़कर इंसाफ की गुहार लगाई. 

क्या है पूरा मामला? 
घटना बड़ौत क्षेत्र के कस्बे की है. यहां रहने वाली एक महिला ने पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है. उसने बताया कि पति उससे दहेज की मांग कर रहा है. मांग पूरी न होने पर उसे तीन तलाक दे दिया और दूसरी शादी कर ली है. इतना ही नहीं आरोपी ने दोनों बच्चों को अपने पास रख लिया और मारपीट करते हुए पीड़िता को घर से बाहर निकाल दिया. बुधवार को पीड़िता अपने परिजनों के साथ एसपी बागपत अर्पित विजयवर्गीय से मिलने उनके कार्यालय पहुंची. 

पत्रकार होने की जमाता है धौंस 
पीड़िता ने एसपी को बताया कि आरोपी पति यूट्यूब में पत्रकार है. वह पत्रकारिता की धौंस दिखाता है. तथाकथित पत्रकार पुलिस को अपने पक्ष में होने का दावा कर कार्रवाई न होने की धमकी देता है. उसने आरोपी पति की गिरफ्तारी की मांग की है. जिसपर एसपी ने पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है. 

UP Jobs: आज लखनऊ में लग रहा रोजगार मेला, प्लेसमेंट के लिए 24 कंपनियां, जानें क्या होगी सैलरी

Trending news