Amroha News:16 साल छात्र को मोबाइल चलाते आया हार्ट अटैक, कुछ घंटों के भीतर दम तोड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2215932

Amroha News:16 साल छात्र को मोबाइल चलाते आया हार्ट अटैक, कुछ घंटों के भीतर दम तोड़ा

Amroha News: मरोहा में कक्षा 11 के छात्र को अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई. बीते दिन दो अलग- अलग जिलों से अचानक हार्ट अटैक से मौत की खबर आई थी. 16 साल छात्र को मोबाइल चलाते समय  हार्ट अटैक आया.

Amroha

Amroha News: यूपी के अमरोहा में कक्षा 11 के छात्र को अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई. बीते दिन दो अलग- अलग जिलों से अचानक हार्ट अटैक से मौत की खबर आई थी. इसी बीत एक और हार्ट अटैक की खबर चिंता का विषय बनता जा रहा है.

16 साल के बेटे का हार्ट अटैक से मौत

दरअसल, सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव ढक्का निवासी  दिलशाद कुरैशी का 16 साल का बेटा अमन कक्षा 11 का छात्र था. रविवार दोपहर करीब में घर पर ही मोबाइल देख रहा था. इसी बीच अचानक  उसके सीने में दर्द होने लगा.साथ हा सांस लेने में भी समस्या होने लगी. ऐसे  में अचानक बिगड़ती हालत देख परिजन घबरा गए. थोड़ी देर में वह बेहोश हो गया. बेहोशी की हालत में परिजन इलाज के लिए अस्पताल ले गए. यहां उसको मृत घोषित कर दिया गया. बेटे के मौत से घर में मातम छ गया है , परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बीते दिन में हार्ट अटैक से तीन की मौत
वहीं आपको बता दें कि शनिवार को दो महिला की हार्ट अटैक से मौत हो गई. दरअसल अलग-अलग मामलों में महिला की मौत हुई. मेरठ में पड़ोसी के घर बच्चों के साथ माता रानी के जागरण में शामिल होने गई थी भजन के दौरान  महिला को हार्ट अटैक आ गया. इससे महिला की मौत हो गई .वहीं आगरा में शादी समारोह में डीजे पर डांस के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया है. इस घटना से दोनों ही जगह हड़कंप मच गया था.

यह भी पढ़ें-  पलक झपकते ही चली गई 2 महिलाओं की जान, मेरठ में भजन गाते तो आगरा में डीजे पर डांस करते आया हार्टअटैक

यह भी पढ़ें- Pithoragarh Accident: पिथौरागढ़ में दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में कार गिरने से चार की मौत, चार की हालत गंभीर

Trending news