Krishna Janmabhoomi Dispute: मथुरा श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद में मुस्लिम पक्ष को सुप्रीम कोर्ट से लगा झटका, सीधे SC आने पर मांगा जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2434138

Krishna Janmabhoomi Dispute: मथुरा श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद में मुस्लिम पक्ष को सुप्रीम कोर्ट से लगा झटका, सीधे SC आने पर मांगा जवाब

Shri Krishna Janmabhoomi Case: मथुरा श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट की ओर से मुस्लिम पक्ष को जबरदस्त झटका लगा है. दरअसल, कोर्ट ने मुस्लिम पक्ष को यह बताने को कहा है कि हाई कोर्ट की डिवीजन बेंच में क्या वो सिंगल बेंच के आदेश को चुनौती दे सकते हैं.

Krishna Janmabhoomi dispute

मथुरा: मथुरा श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद मामले में मुस्लिम पक्ष को सुप्रीम कोर्ट की ओर से जबरदस्त झटका लगा है. दरअसल, कोर्ट ने मुस्लिम पक्ष से सीधे सीधे सवाल किया है. कोर्ट ने मुस्लिम पक्ष को यह बताने को कहा है कि क्या वो हाई कोर्ट की डिवीजन बेंच में सिंगल बेंच के आदेश को चुनौती दे सकते हैं. कोर्ट में इस बात को लेकर एतराज जाहिर किया गया था कि मुस्लिम पक्ष द्वारा सिंगल बेंच के आदेश को डिवीजन बेंच में चुनौती न देकर सीधे सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. 

हिंदू पक्ष की तरफ से दायर मुकदमों को सुनवाई लायक माना था.
मथुरा श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद को लेकर मुस्लिम पक्ष की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई को नवंबर तक के लिए टाल दी गई है. मुस्लिम पक्ष कोर्ट को अगली सुनवाई में बताना होगा कि क्या वो हाई कोर्ट की डिवीजन बेंच के सामने चुनौती देंगे या नहीं. अभी हाई कोर्ट के आदेश पर कोई रोक सुप्रीम कोर्ट द्वारा नहीं लगाई गई है. मुस्लिम पक्ष ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के 1 अगस्त के दिए उस आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है जिसमें हाईकोर्ट ने हिंदू पक्ष की तरफ से दायर मुकदमों को सुनवाई लायक माना था.

और पढ़ें- मथुरा कृष्ण जन्मस्थली के पास मीट की दुकानों पर चला योगी का हंटर, 11 दुकानों का पर लगा ताला  

और पढ़ें- UP News: मथुरा की शाही ईदगाह मस्जिद में कार लेकर घुसा, रोका तो खुद पर डाला पेट्रोल और कार लॉक कर कांड कर डाला

Trending news