Bollywood Actresses Extra Marital Affairs: साउथ की वो अदाकारा, जिनके शादीशुदा पुरुषों के साथ रहे अफेयर, रेखा से लेकर तब्बू तक बड़े नाम लिस्ट में
Advertisement

Bollywood Actresses Extra Marital Affairs: साउथ की वो अदाकारा, जिनके शादीशुदा पुरुषों के साथ रहे अफेयर, रेखा से लेकर तब्बू तक बड़े नाम लिस्ट में

Extra Marrital Affairs: आइए देखते हैं कौन थीं वो अदाकाराएं हैं जिन्होंने समाज के नियमों से ज्यादा दिल की आवाज़ को सुनना बेहतर समझा और शादीशुदा शख्स के साथ जुड़ना पसंद किया. 

 

(File Photo)

South Indian Actresses: प्यार कभी भी और किसी से भी हो सकता है. यह बहुत ही रहस्यमयी एहसास है. जब इंसान प्यार में होता है तो वह दुनिया की सही और गलत की समझ से परे होता है. कभी- कभी प्यार में साथी की तलाश पुरी हो जाती है तो कभी यह रिश्तों की जटिल मायाजाल फंस कर रह जाता है. 

फ़िल्म उद्योग ऐसे उदाहरणों से भरा पड़ा है जहां प्रेमियों ने वैवाहिक सीमाओं को नजर अंदाज़ कर दिया और एक दूसरे के प्यार में बह गए. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के ऐसे कई किस्से सुर्खियों में आ चुके हैं. बॉलीवुड ही नहीं टॉलीवुड भी ऐसे सनसनीखेज विवादों से भरा पड़ा है. 

आइए देखते हैं कौन थीं वो अदाकाराएं हैं जिन्होंने समाज के नियमों से ज्यादा दिल की आवाज़ को सुनना बेहतर समझा और शादीशुदा शख्स के साथ जुड़ना पसंद किया. 

ये खबर भी पढ़ें- Girlfriend Or Boyfriend: प्यार में धोखा तो नहीं खा रहे हैं आप? ये टिप्स करेंगे आपकी मदद

रेखा और अमिताभ बच्चन  
रेखा और अमिताभ बच्चन के प्यार के किस्से कौन नहीं जानता, यह जोड़ी कुछ हिट फ़िल्मों के लिए जानी जाती है. रेखा को अमिताभ में गहरी दिलचस्पी थी. पुख़्ता सबुत तो किसी के पास नहीं है लेकिन रेखा और अमिताभ ऐसी जोड़ी थी जो सबसे ज्यादा अपने अतीत में एक्स्ट्रा मैरिटल संबंध होने के कारण चर्चा में रही. 

शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय
एक ज़माने के दिग्गज नायक शत्रुघ्न सिन्हा, जिन्होंने पूनम सिन्हा से शादी की थी, कथित तौर पर कुछ समय के लिए रीना रॉय के साथ उनके संबंध थे.

प्रभुदेवा और नयनतारा 
एक समय था जब उनका नाम एक शादीशुदा व्यक्ति और लोकप्रिय कोरियोग्राफर प्रभु देवा के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल संबंध में होने के कारण कलंकित हुआ था. दोनों ने साथ में काम किया था, जिस के दौरान उनका रिश्ता बना.

तब्बू और नागार्जुन 
कहा जाता हैं की एक वक्त में वह अपने सह-कलाकार नागार्जुन के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल संबंध में शामिल थीं और उस समय वह खुशी-खुशी अमला से विवाहित थे.  ऐसा माना जाता था कि दोनों ने 15 साल से अधिक समय तक अपने रिश्ते को गुप्त रखा.

यहां दी जा रही जानकारी तमाम लेखों और आर्टिकल से ली गई है. "जी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड" इसके सत्यता की पुष्टि नहीं करता. 

WATCH: आसमान से दिखा नोएडा के कई सेक्टर में बाढ़ का विकराल रूप, डरा रहा है वीडियो

Trending news