Seema Haider Viral Video: दुबले पतले सचिन की किस खूबी पर मर मिटी थी सीमा हैदर, जवाब सुन हैरान रह गए सब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1801422

Seema Haider Viral Video: दुबले पतले सचिन की किस खूबी पर मर मिटी थी सीमा हैदर, जवाब सुन हैरान रह गए सब

Seeme Haider: सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी से देश में शायद ही कोई अनजान हो. सीमा हैदर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें सीमा ने सचिन को लेकर ऐसा कुछ कहा है जो अब तक किसी ने नहीं सुना होगा. देखें इस वीडियो को....

 

Seema Haider

Seema Haider And Sachin Meena Love Story- सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी के चर्चे भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी जोरों पर हैं. सीमा और सचिन की प्रेम कहानी से आज कोई भी अनजान नहीं है. सीमा इसलिए भी चर्चाओं में है क्योंकि वो अवैध तरीके से भारत में आई है. इसलिए इनका हर वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इन दोनों का एक वीडियो इन दिनों फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा अपने प्रेमी सचिन की जमकर तारीफ कर रही हैं. पाकिस्तान से सीमा की दोस्त ने एक वीडियो में कहा कि उसने सचिन में क्या देखा तो सीमा ने इसका बड़ा हैरान करने वाला जवाब दिया.

इस पतले से सचिन में क्या देखा? 
ऑनलाइन गेम PUBG खेलने से शुरु हुई सीमा और सचिन की लव स्टोरी की चर्चा हर कोई करता है. इन दोनों को लेकर हर दिन कुछ ना कुछ नया खुलासा होता है. सीमा को लेकर लोगों के मन में कई प्रकार से सवाल हैं, आखिर सीमा पाकिस्तान से अपने बच्चों को छोड़कर अवैध तरीके से भारत क्या सिर्फ सचिन के लिए आई है. सीमा ने पतले से, बच्चे जैसे दिखने वाले सचिन में ऐसा क्या देख लिया जो दोनों मुल्कों से पंगा ले लिया. हालिया वायरल वीडियो में सीमा हैदर ने खुद बताया कि पाकिस्तान में उनकी सहेलियां पुछती थीं कि उसने इस पतलू, बच्चे जैसे दिखने वाले सचिन में ऐसा क्या देखा? 

ये खबर भी पढ़ें- Dhanteras 2023 Date: इस साल कब है धनतेरस? जानिए इस त्यौहार का महत्व, मुहूर्त और सही पूजा विधि

इस वीडियो में सीमा एक महिला से बात करते हुए पुछती हैं कि यही हीरो हैं. इस बात का सीमा जवाब देती हैं कि बिल्कुल! अगर मेरी नजर से देखेंगे को इससे खूबसूरत यहां कोई नहीं है. प्यार की नजर होती ही ऐसी है. सीमा आगे बताती हैं कि पाकिस्तान में मेरी दो सहेलियां हैं वो भी अक्सर मुझसे कहती थीं कि सीमा तुमने ऐसा क्या देखा इस पतलू में. यह एक बच्चा से दिखता है. मैं उनसे कहती थी कि तुम लोगों को लगता है ना. अरे मेरी नजर से देखो कि इसमें क्या है. 

क्या कह रहे हैं सोशल मीडियावासी
सीमा हैदर के इस वीडियो को सुष्मिता नाम की ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है. उन्होंने कैप्शन में मिला है कि - हैं जी? इस खबर को लिखे जाने तक इस वीडियो पर 15 हजार व्यूज हो चुके हैं. इसमें लगभग 200 लाइक हो चुके हैं. सीमा के इस वीडियो को लेकर लोगों की अलग- अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा- मेरी नजर से देखो तो यार नजर वो आए. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि- हाय! प्यार की नजर. किसी का लिखना है कि ऐसा क्या देख लिया..

Watch: एक कार्यक्रम के मंच पर WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के छलके आंसू, वीडियो हो रहा वायरल

Trending news