Poonam Pandey news: पूनम पांडे ने शादी के 9 दिन पति को कराई थी जेल, जानें कानपुर की लड़की कैसे बनी मुंबई की हॉट मॉडल
Advertisement

Poonam Pandey news: पूनम पांडे ने शादी के 9 दिन पति को कराई थी जेल, जानें कानपुर की लड़की कैसे बनी मुंबई की हॉट मॉडल

Poonam Pandey Husband: कानपुर की पूनम पांडे ने मॉडलिंग और एक्टिंग के जुनून के बदले शोहरत हासिल की. हालांकि उन्हें वीडियो और फोटोशूट से लेकर पर्सनल रिलेशनशिप तक हमेशा सवाल उठते रहे.

poonam pandey death news

Poonam Pandey Death News: मुंबई की हॉट मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की 2 फऱवरी को अचानक मौत की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया था, लेकिन यह सब एक ड्रामा निकला. पूनम पांडे ने खुद इंस्टाग्राम पर इसका ऐलान किया. कानपुर की सीधी सादी लड़की से मुंबई की हॉट मॉडल बनी पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर की वजह से मौत की सामने आई थी. 

पूनम पांडे का 11 मार्च को कानपुर में जन्म हुआ था, लेकिन मॉडलिंग का जुनून उन्हें मुंबई तक ले गया.  वो ग्लैडरैग्स मैनहंट एंड मेगामॉडल कंटेस्ट से सुर्खियों में आईं और फैशन मैगजीनों के कवर पेज पर छा गईं. उनकी पहली फिल्म नशा 2013 में आई, लेकिन वो कुछ खास बॉलीवुड में नहीं कर पाईं. हालांकि सोशल मीडिया खासकर इंस्ट्राग्राम पर पूनम पांडे के वीडियो ने तहलका मचाया. उनकी ऐसी तस्वीरों और वीडियो से बवाल भी मचा. 

पूनम ने अपने लंबे समय तक ब्वॉयफ्रैंड रहे सैम बॉंबे से एक सितंबर 2020 को ही शादी की थी. कोविड-19 के कारण बेहद सादगी से ये शादी हुई थी. हालांकि शादी के 9 दिन बाद ही गोवा में हनीमून के दौरान पूनम पांडे ने अपने हसबैंड पर उत्पीड़न, धमकी देने और हमला करने जैसे गंभीर आरोप लगाकर सनसनी मचा दी. बांबे को गिरफ्तार कर लिया गया. उस वक्त पूनम पांडे गोवा के कैनाकोना गांव में एक शूटिंग भी कर रही थी.

हालांकि थोड़े ही दिनों के बाद बांबे से उन्होंने समझौता कर लिया और मुकदमा वापस ले लिया गया. बाद में उन्होंने यह कह दिया कि ये सारा मामला सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट था. पांच नवंबर 2020 को पूनम पांडे को एक सरकारी बिल्डिंग में न्यूड वीडियो शूट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. पोर्न रैकेट में भी पूनम पांडे का नाम सामने आया औऱ केस दर्ज हुआ. हालांकि 18 जनवरी 2022 को सुप्रीम कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी.

हालांकि पिछले कुछ समय से पूनम के चेहरे में आ रहे बदलाव को लेकर सवाल उठ रहे थे. यहां तक कहा जा रहा था कि शायद उन्होंने प्लास्टिक सर्जनी कराई है. उन्होंने एक बार 2011 में यहां तक कह दिया कि अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीत लेती है तो वो पूरे कपड़े उतार देंगी.

Poonam Pandey Death: एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत, ऑफिशियल अकाउंट से मिली जानकारी

Poonam Pandey Death News: इस खतरनाक बीमारी ने पूनम पांडे की ले ली जान? हॉट मॉडल की 32 साल की उम्र में कैसे हुई मौत

 

Trending news