Mouni Roy: इश्क में टूटे दिलों का इलाज करेंगी मौनी रॉय, नागिन लेगी आशिकों के प्यार की परीक्षा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1943229

Mouni Roy: इश्क में टूटे दिलों का इलाज करेंगी मौनी रॉय, नागिन लेगी आशिकों के प्यार की परीक्षा

Mouni Roy New Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय प्यार में धोखा खाए लोगों के दिल का इलाज करती नजर आएंगी. उनका नया शो जल्द ही छोटे परदे पर धमाका करने वाला है. इसे द वर्ल्ड ऑफ टेंपटेशन आईलैंड नाम दिया गया है

Mouni Roy: इश्क में टूटे दिलों का इलाज करेंगी मौनी रॉय, नागिन लेगी आशिकों के प्यार की परीक्षा

Mouni Roy in Temptation Island India: महादेव के बाद नागिन सीरियल में बेहतरीन रोल निभाने वाली मौनी रॉय एक बार फिर सुर्खियाँ बटोर रही हैं. अभिनेत्री मौनी रॉय अपने नए शो 'टेम्पटेशन आइलैंड' शो में प्यार में दिखा खाए हुए लोगों का इलाज करतीं नजर आएंगी. इस नए शो को लेकर मौनी रॉय एक बार फिर से चर्चाओं में बनी हुई हैं. आपको बता दें कि मौनी रॉय को पसंद करने वाले फैंस उनके इस नए शो 'टेम्पटेशन आइलैंड' को लेकर काफी उत्साहित हैं. टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड में अपने एक्टिंग से छाप छोड़ने वाली मौनी रॉय रोमियो अकबर वाल्टर, गोल्ड, मेड इन चाइना से लेकर ब्रह्मास्त्र जैसी सुपर हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मौनी रॉय ने अपने आने वाले नए शो के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि वो इस नए शो में बतौर जज के रूप में होस्ट करेंगी. 

अपने फैंस को दिवाली का तोहफा देने के लिए अभिनेत्री मौनी रॉय 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' शो लेकर आ रही हैं. बता दें कि मौनी रॉय इस शो में जज के रूप में नजर आएंगी. मौनी रॉय ने इंटरव्यू में यह जानकारी दी कि उन्हें इस शो का हिस्सा बनने के लिए कहा गया था. इसके बाद उन्हें ही इस शो का जज भी बनाया गया है. इस शो को लेकर वो खुद काफी उत्साहित हैं. मौनी रॉय ने इंटरव्यू में कहा कि 'उन्होंने पहले कभी भी ऐसा शो नहीं किया है. इसके आलावा उन्होंने टेम्पटेशन के बारे में कहा कि 'मेरे दिमाग में जो कुछ भी आता है वह खाना है. मेरे लिए हेल्दी रहना ही टेम्पटेशन है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि टेम्पटेशन जीवन के हर क्षेत्र में है. जब भी अनुशासन होता है, आप कुछ और करने के लिए आकर्षित होते हैं और कुछ नया भी करते हैं.

Mouni Roy: मौनी रॉय बनी दिल की डॉक्टर, प्यार में धोखा खाए लोगों का करेंगी इलाज

Trending news