कौन हैं नुपुर शिखरे?, जिसने आमिर खान की बेटी से रचाई शादी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2042535

कौन हैं नुपुर शिखरे?, जिसने आमिर खान की बेटी से रचाई शादी

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आयरा और नुपुर की शादी का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि दोनों अपने परिवार के लोगों के बीच शादी रजिस्टर करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान कपल के पीछे एक्स वाइफ के साथ आमिर खान भी खड़े नजर आए. 

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान तीन जनवरी को जिम ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंध गई. आयरा और नुपुर ने परिवार और करीबियों के बीच कोर्ट मैरिज कर ली है. इतना ही नहीं दोनों शादी के बाद तस्‍वीर भी साझा की. आयरा और नुपुर की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तो आइये जानते हैं कौन हैं नुपुर शिखरें?. 

शादी का वीडियो वायरल 
आयरा और नुपुर की शादी का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि दोनों अपने परिवार के लोगों के बीच शादी रजिस्टर करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान कपल के पीछे एक्स वाइफ के साथ आमिर खान भी खड़े नजर आए. वहीं, किरण राव, नुपुर शिखरे और आयरा खान का मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड करती हुई दिखीं. 

पिछले साल नवंबर में हुई थी सगाई
जानकारी के मुताबिक, आयरा खान और नुपुर शिखरे ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. पिछले साल 18 नवंबर को दोनों ने सगाई कर ली थी. उस दौरान कपल की इंगेजमेंट में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे. इंगेजमेंट सेरेमनी में इमरान खान, आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव नजर आए थे. 

मुंबई में ही रहता है नुपुर का परिवार 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नूपुर शिखरे बॉलीवुड के जाने माने फिटनेस ट्रेनर हैं. वह बॉलीवुड के कई स्टार्स को फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं. नूपुर, आयरा खान के भी ट्रेनर रहे हैं. फिटनेस जर्नी के दौरान ही दोनों में प्यार हो गया था. अब दोनों ने शादी कर ली है. नुपुर का जन्म 17 अक्टूबर 1985 को हुआ था. नुपुर की मां एक डांस टीचर हैं और नुपुर का पूरा परिवार मुबंई में ही रहता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_popeye)

टेनिस खिलाड़ी भी रहे नुपुर 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नुपुर की मां डांस टीचर हैं, इसीलिए उनका भी डांस के लिए काफी जुनून देखा जाता है. नुपुर काफी अच्छे डांसर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर उनके डांस काफी देखे जाते हैं. बता दें कि इसके अलावा नुपूर स्टेट लेवल का टेनिस खेल चुके हैं. अगर वो फिटनेस में करियर नहीं बनाते तो आज एक बड़े टेनिस प्लेयर होते.

Trending news