Akshara Singh New Song : अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा 'अक्षरा बम'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1803009

Akshara Singh New Song : अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा 'अक्षरा बम'

Akshara Singh New Song : अक्षरा सिंह हर साल सावन के महीने में भोले के भजन के साथ भोले के भक्तों के बीच हाजिर होती हैं लेकिन इस बार उनका यह गाना 'अक्षरा बम' दर्शकों को खूब भा रहा है. इस गाने को अक्षरा सिंह ने गाया भी है और वीडियो में वह इस गाने पर भोले की भक्ति में झूमती भी नजर आ रही हैं. 

Akshara Singh Bol Bum Song

Akshara Singh Bol Bum Song : सावन का पवित्र महीना चल रहा है. भगवान शिव को प्रसन्‍न करने के लिए शिव भक्‍त मगन होकर कांधे पर कांवड़ लेकर निकल रहे हैं. ऐसे में बाबा के भक्तों के लिए बाबा के भजनों की कमी को पूरा करने का जिम्मा भोजपुरी के कलाकारों ने उठाया है. भोजपुरी के भोले के भजन लगातार यूट्यूब पर रिलीज किए जा रहे हैं और ये लगातार वायरल भी हो रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी की सुपरहिट और सुपरहॉट बाला अक्षरा सिंह भोले का एक भजन लेकर आई हैं.

सावन में नया गाना 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भोजपुरी गायक अक्षरा सिंह ने सावन के महीने में अपना नया गाना 'अक्षरा बम' रिलीज किया है. इसने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा दिया है. अक्षरा सिंह का यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. अक्षरा के प्रशंसक इसे खूब पसंद कर रहे हैं. 

यूट्यूब पर मचाया धमाल 
अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाने 'अक्षरा बम' ने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने को रिलीज के बाद से ही खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने ने रिलीज के बाद से ही दर्शकों के बीच अपनी पसंद बना ली है. इस गाने का इंतजार पहले से भोले के भक्तों को था. 

इन्‍होंने लिखा गाना  
बता दें कि अक्षरा सिंह हर साल सावन के महीने में भोले के भजन के साथ भोले के भक्तों के बीच हाजिर होती हैं लेकिन इस बार उनका यह गाना 'अक्षरा बम' दर्शकों को खूब भा रहा है. इस गाने को अक्षरा सिंह ने गाया भी है और वीडियो में वह इस गाने पर भोले की भक्ति में झूमती भी नजर आ रही हैं. इसके बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और इसका संगीत शिशिर पांडे ने दिया है. 

Watch: अंजू ने अपने पहले पति अरविंद पर लगाए गंभीर आरोप, तो क्या अब पाकिस्तान से नहीं लौटेगी

Trending news