भोलेबाबा को प्रसन्न करने में जुटीं Akshara Singh, बोलबम गीत 'अक्षरा बम' इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा
Advertisement

भोलेबाबा को प्रसन्न करने में जुटीं Akshara Singh, बोलबम गीत 'अक्षरा बम' इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा

Bhojpuri Kanwar Song 2023: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बोलबम गीत 'अक्षरा बम' (AKSHARA BUM) लेकर आई हैं.  शिव भक्ति के इस गाने को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब तक गाना 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है. 

भोलेबाबा को प्रसन्न करने में जुटीं Akshara Singh, बोलबम गीत 'अक्षरा बम' इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा

Bhojpuri Kanwar Song 2023: सावन के महीने में भोजपुरी सिंगर-एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बोलबम गीत 'अक्षरा बम' (AKSHARA BUM) लेकर आई हैं.  शिव भक्ति के इस गाने को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब तक गाना 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है. गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

एक्ट्रेस के फैंस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. इस गाने के बोल हैं 'अक्षरा बम'.. जिसमें एक्ट्रेस शिव शंकर को प्रसन्न करने में जुटी हैं. इस गाने की शुरुआत मे अक्षरा भोले बाबा को फूल चढ़ाती और जल चढ़ाती हैं. इसके बाद अपनी सखियों से कहती हैं कि 'बाबा के मंदिरवा दियरा बार आईनी हो... दियरा बार आईनी हो... हमता चढ़ते सावन जाके जलवा ढार आईनी हो...

अक्षरा सिंह ने कहा कि सावन, बाबा भोलेनाथ और भोजपुरी संगीत का अटूट रिश्ता शुरु हो जाता है. मेरा गाया हुआ 'अक्षरा बम' एक बेहतरीन गाना है. सावन में चारों ओर शिव के जयकारों की गूंज है और प्रकृति और समस्त संसार शिव भक्ति में डूबा है. ऐसे में इस गाने से आप भी शिव जी को प्रसन्न कर सकते हैं. रत्नकार कुमार ने कहा कि अक्षरा सिंह इंडस्ट्री की बेहतरीन सिंगर के साथ बहुत ही अच्छी अदाकार भी हैं. उनका ये गाना 'अक्षरा बम' उनके नाम से भी मैच करता है अक्षरा बम. गाना दर्शकों को पसंद आ रहा है. 

इस बेहतरीन गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्डस ने रिलीज किया है, जिसे अक्षरा सिंह गाया है, गाने पर फैंस की प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है. एक यूजर ने लिखा, हर हर महादेव, उस मां को कोटी कोटी प्रणाम है जिसने आप जैसे व्यक्तियों को जन्म दिया है. जिसके चाहने वाले करोड़ों लोग हैं.'' एक यूजर ने लिखा, बोल बम हर हर महादेव जय शिव शंभू बहुत अच्छा सॉन्ग. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, बहुत ही अच्छा लगा गाना आपका भोलेनाथ से प्रार्थना करता हूं कि आपको हमेशा खुश और स्वस्थ रखे हर हर महादेव.''

Trending news