UP News: घर के बाहर खेल रहे बच्चे को पिकअप ने रौंदा, जौनपुर-फिरोजाबाद हादसे समेत चार की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2293595

UP News: घर के बाहर खेल रहे बच्चे को पिकअप ने रौंदा, जौनपुर-फिरोजाबाद हादसे समेत चार की मौत

Road Accident in Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में जौनपुर, बहराइच और फ़िरोज़ाबाद भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल..... 

Major road accident

UP News: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में जौनपुर, बहराइच और फ़िरोज़ाबाद भी शामिल हो गया है. जौनपुर में बारातियों से भरी बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. बहराइच के सड़क हादसे में एक बजुर्ग की मौत हो गई. बहराइच में ही एक और हादसा हुआ है जहां घर के बाहर खेल रहे 5 साल के मासूम बच्चे की एक पिकप से दबकर मौत हो गई. वहीं फ़िरोज़ाबाद में वोल्वो बस ट्रोला में घुसी. 

जौनपुर हादसा 
जौनपुर से एक हादसें की खबर सामने आ रही है जहां एक बारातियों से भरी बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. इस भीषण सड़क हादसे से दो लोगों की मौत हो गई. वहीं 5 लोगों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें जिला अस्पताल रेफर करी गया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा. वहीं दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया. जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. बता दें कि बारात प्रतापगढ़ के छतौना गांव से जौनपुर के महाराजगंज केवटली गांवा गई थी. यह दुर्घटना तब हुई जब बारात रात को वापस आ रही थी. 

बहराइच हादसा 
बहराइच हादसे में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग को एक अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी जिसकी वजह से वह घायल हो गए. हादसे के बाद फौरन उन्हे नजदीकी पयागपुर सीएचसी लाया गया जहां पर प्राथमिक इलाज हुआ. बाद में उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. गंभीर हालत में भर्ती वृद्ध का इलाज चल ही था जहां देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है. वहीं अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बहराइच दूसरा हादसा
बहराइच में ही एक और हादसा हुआ है जहां घर के बाहर खेल रहे 5 साल के मासूम बच्चे की एक पिकप से दबकर मौत हो गई. दरअसल, थाना दरगाह क्षेत्र के सलारगंज इलाके में मोहल्ले से निकल रहे पिकप वाहन 5 साल के मासूम को रौंद कर फरार हो गया. हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से इलाके में अफ़रा तफरी का माहौल छा गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को कबजे में ले लिया. जिसके बाद अब उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वहीं CCTV में कैद वाहन की तस्वीर से पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है. हादसा उस वक्त है जब मासूम घर के बाहर खेल रहा था की तभी तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने 5 वर्सीय अर्श को रौंद दिया और मौके से फरार हो गया. यह पूरी घटना पास में लगे सी.सी.टी.वी कैमरे में कैद हो गई जिससे पिकअप एवं वाहन चालक नदीम की पहचान हो गई है.  

फ़िरोज़ाबाद हादसा
फ़िरोज़ाबाद के हादसें में एक टूरिस्ट बस ट्रोला में घुसी. जिसके बाद सभी यात्रियों में चीख पुकार मचने लगी. इसमें कई यात्री घायल हो गए है. दरअसल, यह घटना तब हुई जब बस चालक को नींद की झापकी आ गई. बता दें की यह हादसा सिरसागंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे ओवरब्रिज का है. यह टूरिस्ट बस नोएडा से बिधूना जा रही थी तभी अचानक एक ट्राली में पीछे से घुस गई. इस घटना के बाद एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए. जिसमें से चार की गंभीर हालत बताई जा रही है. चारों घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को आनन फानन में सिरसागंज सीएससी में भर्ती कराया है जहा उनका इलाज किया जा रहा है 

Trending news