Atiq Ahmad Property: बुर्का वाली 2 लड़कियां करेंगी अतीक की अवैध प्रॉपर्टी का खुलासा, विजय मिश्रा उगलेगा राज
Advertisement

Atiq Ahmad Property: बुर्का वाली 2 लड़कियां करेंगी अतीक की अवैध प्रॉपर्टी का खुलासा, विजय मिश्रा उगलेगा राज

Atiq Ahmad Property: उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को भी आरोपी बनाया गया है. 29 जुलाई की रात में विजय मिश्रा की लखनऊ से गिरफ्तारी हुई थी. बताया जा रहा है कि अशरफ की पत्नी जेनब और उसके भाई सद्दाम को लखनऊ बुलाया गया था. जैनब के साथ होटल में बुर्का पहने हुई दो लड़कियां भी थी. यूपी पुलिस जानना चाहती है कि आखिर कौन थी वो बुर्के वाली दो लड़कियां.

Atiq Ahmad Property: बुर्का वाली 2 लड़कियां करेंगी अतीक की अवैध प्रॉपर्टी का खुलासा, विजय मिश्रा उगलेगा राज

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : पुलिस माफिया अतीक के वकील विजय मिश्रा को रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ करेगी. अतीक की पत्नी शाइस्ता, अशरफ की पत्नी जैनब और बहन आयशा नूरी को लेकर पूछताछ की जाएगी. माफिया अतीक के अवैध साम्राज्य को लेकर भी पुलिस पूछताछ करना चाहती है. जल्द ही पुलिस की तरफ से कोर्ट मे कस्टडी रिमांड की अर्जी दी जाएगी. उमेश पाल हत्याकांड में विजय मिश्रा को आरोपी बनाया गया है. 29 जुलाई की रात में विजय मिश्रा की लखनऊ से गिरफ्तारी हुई थी. बताया जा रहा है कि अतीक के बेटे ने दी थी बेनामी संपत्ति की जानकारी. अशरफ की पत्नी जेनब और उसके भाई सद्दाम को लखनऊ बुलाया गया था. जैनब के साथ होटल में बुर्का पहने हुई दो लड़कियां भी थी. बताया जा रहा है कि होटल में 12 करोड़ की संपत्ति की डील होनी थी. रजिस्ट्री के कागजात पुलिस ने बरामद कर लिए हैं. लखनऊ के होटल में जिस जमीन की डील की जा रही थी वह प्रयागराज एयरपोर्ट थाना क्षेत्र स्थित गौसपुर कतुहला में मौजूद है. 14 अगस्त 2015 को यह जमीन अतीक व अशरफ ने एक राजमिस्त्री के नाम पर खरीदी थी.

माफिया अतीक के वकील विजय मिश्रा से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ है. विजय मिश्रा अतीक की बेनामी संपत्ति की डील के लिए लखनऊ पहुंचा था.  किसी बड़े कारोबारी से अतीक की बेनामी संपत्ति की डील होनी थी. बताया जा रहा है कि संपत्ति डील के दौरान अतीक के परिवार के सदस्यों को भी मौजूद रहना था. संपत्ति डील से पहले विजय मिश्रा ने अतीक के बेटे उमर से मुलाकात की थी. संपत्ति के डील से पहले ही विजय मिश्रा पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस को शुरुआती जांच पड़ताल में ये अहम जानकारी मिली है. 

यह भी पढ़ें: संभल के चामुंडा देवी मंदिर में ड्रेस कोड लागू, गाजियाबाद और हाथरस के मंदिरों ने भी सुनाया फरमान

इससे पहले की डील हो पाती शनिवार को विजय मिश्रा पुलिस के हत्थे चढ़ गया. वह लखनऊ जेल में पहले अतीक के बेटे उमर से मिला और फिर अपने कुछ जूनियर के साथ होटल हयात लिगेसी पहुंचा था. पुलिस विजय मिश्रा के जरिए उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े कुछ और लोगों तक पहुंचना चाहती है.

ज्ञानवापी में मूर्तियां और दीवारें चिल्ला-चिल्ला कर क्या कह रही हैं, सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान

Trending news