Raebareli News: नाबालिग को भगाने वाले युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए बड़ा पैतरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2484436

Raebareli News: नाबालिग को भगाने वाले युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए बड़ा पैतरा

Raebareli News: युवक पड़ोस के गांव की नाबालिग लड़की को भगा ले गया, जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसके घर पर छापा मारा. युवक ने लड़की को वापस छोड़ते समय धमकी दी कि वह ज़हर खा लेगा.

raebareli news

रायबरेली/सईद हुसैन अख्तर: रायबरेली के लालगंज थाना क्षेत्र के कटरा जानेवा गांव में एक नाबालिग लड़की को भगाने का मामला उस समय एक नाटकीय मोड़ पर पहुंच गया जब युवक और उसके परिवार ने पुलिसिया कार्रवाई से बचने के लिए जमकर ड्रामा किया. इस पूरे घटनाक्रम ने गांव और सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी.

भगा ले गया था नाबालीग को
मामले की शुरुआत तब हुई जब शोभित नामक युवक, जो कटरा जानेवा गांव का निवासी है, पड़ोस के गांव की एक नाबालिग लड़की को भगा कर ले गया. नाबालिग के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक के घर पर छापा मारा. दबिश के दौरान शोभित घर पर नहीं मिला, लेकिन पुलिस ने उसके परिवार से पूछताछ की, जिसमें उसकी गर्भवती बहन भी शामिल थी.

यूवक ने दी धमकी 
पुलिस की पूछताछ के बाद शोभित की गर्भवती बहन ने मीडिया के सामने आकर आरोप लगाया कि पुलिस ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया है. इस बयान ने मामले को और पेचीदा बना दिया और सोशल मीडिया पर पुलिस की छवि पर सवाल उठने लगे. पुलिस के इस कदम के बाद शोभित ने नाबालिग लड़की को उसके घर पर वापस छोड़ दिया, लेकिन लौटते समय उसने लड़की के परिजनों को धमकी दी कि वे उसे जेल भिजवा रहे हैं और अब वह उन्हें फंसाएगा.

बाग में जाकर खा लिया ज़हर 
आरोपों और धमकियों के बीच, शोभित ने पास के एक बाग में जाकर ज़हर खा लिया. जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में जाते समय शोभित ने आरोप लगाया कि नाबालिग के परिजनों ने उसे ज़हर दिया है. इस घटनाक्रम ने पूरे गांव में सनसनी फैला दी और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर फैली खबरों के बाद पुलिस के आला अधिकारियों तक यह मामला पहुंचा. आरोपों की जांच शुरू हुई और पुलिस द्वारा स्पष्ट किया गया कि सोशल मीडिया पर जो खबरें फैलाई जा रही हैं, वे पूरी तरह से असत्य और भ्रामक हैं. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि दबिश के दौरान किसी प्रकार का दुर्व्यवहार नहीं हुआ था और न ही ज़हर देने का कोई प्रमाण मिला है.

यह भी पड़ें: Bahraich Violence: बहराइच में बुलडोजर चलेगा या नहीं, सुप्रीम कोर्ट में फैसला आज

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Lucknow Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news