Barabanki News: प्रेमिका को दूसरे प्रेमी के साथ बर्दाश्त नहीं कर सका, सोने की चेन देकर कराया मर्डर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1846840

Barabanki News: प्रेमिका को दूसरे प्रेमी के साथ बर्दाश्त नहीं कर सका, सोने की चेन देकर कराया मर्डर

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में आज से 9 महीने पहले हुए नाबालिग बच्चे की बेरहमी से हत्या का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलसा किया है. बाराबंकी पुलिस ने इस कोल्ड ब्लडेड मर्डर के आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस को आरोपी ने पूछताछ में हैरान करने वाली सच्चाई बताई है.

Barabanki News: प्रेमिका को दूसरे प्रेमी के साथ बर्दाश्त नहीं कर सका, सोने की चेन देकर कराया मर्डर

नितिन श्रीवास्तव/ बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में आज से 9 महीने पहले हुए नाबालिग बच्चे की बेरहमी से हत्या का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलसा किया है. बाराबंकी पुलिस ने इस कोल्ड ब्लडेड मर्डर के आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस को आरोपी ने पूछताछ में हैरान करने वाली सच्चाई बताई है. आरोपी ने बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था. 

Roorkee News: झूठे केस में फंसाने के लिए रची  ज़बरदस्त साजिश, बच्चे के सिर पर मुर्गे का खून लगाकर पहुंचा थाने

जानें क्या है मामला...
यूपी के बाराबंकी जिले के देवा थाना क्षेत्र के चकहार रेंदुआ पल्हरी के निवासी रामरूप का 17 वर्षीय बेटा गोविंद यादव आज करीब 9 महीने पहले 30 नवंबर 2022 को घर से अचानक गायब हो गया था, जिसके बाद रामरूप ने देवा थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने मामले की छानबीन कर 8 दिसम्बर को किशोर गोविंद यादव का शव सीतापुर जिले में मुबारकपुर कला के जंगल में नहर किनारे पटरी से बरामद किया था. शव के चेहरे पर तेजाब डाला गया था. आपको बता दें कि यह एक कोल्ड ब्लडेड मर्डर था, जिसका पुलिस को कोई भी क्लू नहीं मिल पा रहा था. 

Ghaziabad News: छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं ने खून से लिखा सीएम योगी को पत्र, बोलीं न्याय दीजिए

पुलिस नेकिया खुलासा 
बाराबंकी एएसपी आशुतोष मिश्रा के मुताबिक वारदात से कुछ दिन पहले गोविंद यादव पास के ही गांव में एक शादी समारोह में गया था. वहां उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई. इसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए, लेकिन लड़की का आरोपी किशोर से पहले से ही प्रेम संबंध था. एक दिन गोविंद यादव को उस लड़की के साथ हंसते-बोलते देख आरोपी किशोर गुस्से में आग-बबूला हो गया. इसी के बाद आरोपी किशोर ने गोविंद की हत्या की प्लानिंग बना डाली. 

हत्या के बदले मां के चेन 
पुलिस को आरोपी ने पूछताछ में बताया कि  गोविंद यादव को उस लड़की के साथ हंसते-बोलते देखने के बाद वो काफी नाराज था, जिसके बाद उसने गोविंद यादव की हत्या करने की ठान ली थी. इसके लिए उसने 2 शातिर साथियों को इसके लिए राजी किया. इसके बदले में आरोपी ने अपनी मां की सोने चेन सुपारी के रूप में उनको दी थी. 

बेरहमी से की हत्या 
एएसपी ने इस हत्या में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी बहाने से गोविंद यादव को अपने साथ सीतापुर जिले के महमूदाबाद थाने क्षेत्र के शारदा नहर के किनारे मुबारकपुर कलां गांव ले गया. जहां आरोपी किशोर के साथी पहले से मौजूद थे. आरोपियों ने वहां पहुंचने से पहले गोविंद की एक दुकानदार के नंबर से घर पर बात भी करा दी थी. जहां गोविंद ने अपनी मां को बताया था कि वह एक दो दिन में घर वापस आ जाएगा. वहां पहुंचने के बाद आरोपियों ने गोविंद की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को तेजाब डालकर जला दिया. साथ ही शव को झाड़ियों में फेंककर वहां से फरार हो गए. पुलिस ने अब 9 महीने बाद इसी ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए आरोपी किशोर को हिरासत में ले लिया. साथ ही इस हत्याकांड में शामिल और लोगों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

Rakshabandhan: भाई ने निभाया राखी का फर्ज, बहन को दरिंदों से बचाते-बचाते दे दी जान

Trending news