PM Modi: 3 देश के दौरे से लौटे PM मोदी ने भरी हुंकार, कहा- पूर्ण बहुमत की सरकार से भारत की ताकत बढ़ी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1709943

PM Modi: 3 देश के दौरे से लौटे PM मोदी ने भरी हुंकार, कहा- पूर्ण बहुमत की सरकार से भारत की ताकत बढ़ी

3 देश के दौरे पर गए पीएम मोदी आज अपने देश लोट आए. इस दौरान एयरपोर्ट पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया और उत्साह से भरे रहे. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ ही कई और समेत कई सांसद और नेता भी इस दौरान पालम एयरपोर्ट पर ही रहे.

PM Modi

PM Modi Speech : 3 देश के दौरे पर गए पीएम मोदी आज अपने देश लोट आए. इस दौरान एयरपोर्ट पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया और उत्साह से भरे रहे. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ ही कई और समेत कई सांसद और नेता भी इस दौरान पालम एयरपोर्ट पर ही रहे. नये संसद भवन पर लगातार विपक्ष NDA को निशाना बना रहा है जिस पर पीएम मोदी ने करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम का बहिष्कार लोकतंत्र के साथ ही संवैधानिक मूल्यों का भी अपमान है.

नीतीश की मुहिम पर तंज 
पीएम मोदी ने तंज कसने के लहजे में नीतीश की मुहिम पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विपक्ष को एकजुट करने की जो नीतीश कुमार की मुहिम है वह मुश्किल में घिर गई है. पटना में बैठक होने वाली है जिसकी तारीख तय नहीं हुई है. सूत्रों की माने तो विपक्ष से अखिलेश और ममता के साथ ही  केजरीवाल को लेकर पेंच फंसा है.

पूर्ण बहुमत पर वोले PM मोदी
3 देश के दौरे से लोट पीएम ने ये भी कहा कि भारत की ताकत पूर्ण बहुमत की सरकार से बढ़ी. पूर्ण बहुमत की सरकार का प्रतिनिधि जब भी कुछ कहता है तो विदेश में लोग सोचते हैं कि जो भी वो कह रहा है वह 140 करोड़ लोगों की आवाज है. 

G20 की प्लानिंग का असर
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस दौरे का अपना समय मैंने पूरी तरह से इस्तेमाल किया. 40 से अधिक अहम लोगों के साथ मुझे मिलने का अवसर मिला. उन्होंने कहा कि भारत में G20 की प्लानिंग का प्रबाव इतना रहा कि जी7 ग्रुप में मिलने वाले नेताओं ने कहा कि भारत की ताकत की पहचान उन्हें  G20 में गए उनके प्रतिनिधियों से मिली है.

और पढ़ें- Rashifal: इन राशि वालों का भाग्य आज बदलने वाला है, धन वर्षा के लिए आज करें ये काम

 

Trending news