हरदम मूंछों पर ताव देने वाला मुख्तार अंसारी जज के सामने गिड़गिड़ाया, लगाई ये गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2044240

हरदम मूंछों पर ताव देने वाला मुख्तार अंसारी जज के सामने गिड़गिड़ाया, लगाई ये गुहार

Barabanki News:  मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि मुख्तार अंसारी ने प्रार्थना पत्र भी दिया था. इसमें उन्होंने अपने नेत्र रोगों का इलाज करने का जिक्र किया था. इस प्रार्थना पत्र पर जज ने आदेश किया कि उनके नेत्र रोगों का इलाज कराया जाए. 

Mukhtar Ansari

Barabanki News: बांदा जेल में बंद माफ‍िया मुख्तार अंसारी की बाराबंकी कोर्ट में फर्जी एंबुलेंस और गैंगस्टर मामले में वर्चुअल पेशी हुई. इस दौरान मुख्तार अंसारी ने जज से कहा कि साहब मेरी आंख में दिक्कत है, मुझे सही से दिखाई नहीं दे रहा है, मेरा इलाज करा दिया जाए. 

प्रार्थना पत्र देकर इलाज की मांग 
मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि मुख्तार अंसारी ने प्रार्थना पत्र भी दिया था. इसमें उन्होंने अपने नेत्र रोगों का इलाज करने का जिक्र किया था. इस प्रार्थना पत्र पर जज ने आदेश किया कि उनके नेत्र रोगों का इलाज कराया जाए. वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि मुख्तार अंसारी बांदा जेल से वर्चुअल हाजिर हुए. मुकदमे की अगली तारीख 11 जनवरी तय हुई है. 

पेशी पर मुकदमे का गवाह नहीं आया 
बाराबंकी के MP/MLA एसीजेएम 19 कोर्ट में फर्जी एंबुलेंस और गैंगस्टर मामले में पेशी हुई. बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया. गैंगस्टर मामले में हुई पेशी पर मुकदमे का गवाह नहीं आया था. गवाह एफआईआर लेखक था, जो कोर्ट में हाजिर नहीं हुआ. पीसी के दौरान मुख्तार अंसारी ने कहा कि साहब मेरी आंख में दिक्कत है मुझे सही से दिखाई नहीं दे रहा है इलाज का आदेश कर दिया जाए. 

11 जनवरी को होगी अगली सुनवाई 
मुख्तार अंसारी ने अपने वकील के माध्यम से आंख में दिक्कत होने का प्रार्थना पत्र भी कोर्ट में दिया था. मामले की सुनवाई कर रहे जज कमलकांत श्रीवास्तव ने आदेश किया कि उनके नेत्र रोगों का इलाज कराया जाए. वहीं, फर्जी एंबुलेंस मामले में हुई सुनवाई पर जज कमलकांत श्रीवास्तव ने मुकदमे की अगली तारीख 11 जनवरी लगाई है. 

नेत्र रोगों का इलाज कराने का आदेश 
मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि मुख्तार अंसारी ने प्रार्थना पत्र दिया था, जिसमें उन्होंने अपने नेत्र रोगों का इलाज करने का जिक्र किया था. इस प्रार्थना पत्र पर जज ने आदेश किया कि उनके नेत्र रोगों का इलाज कराया जाए. बांदा जेल से मुख्तार अंसारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए. अब 11 जनवरी को गैंगस्टर और एंबुलेंस मामले की सुनवाई होगी. 

Trending news