तीन बीवियों के फेर में फंसा मौलाना, पहली ने कराई लापता होने की FIR तो दूसरी पहुंची पुलिस स्टेशन, तीसरी ने कर दिया कांड
Advertisement

तीन बीवियों के फेर में फंसा मौलाना, पहली ने कराई लापता होने की FIR तो दूसरी पहुंची पुलिस स्टेशन, तीसरी ने कर दिया कांड

Lucknow News: लखनऊ में एक मौलाना की गुमशुदगी चर्चा का विषय बनी हुई है.  हालांकि पुलिस ने मौलाना को ढूंढ निकाला. लेकिन उसके बाद जो जानकारी सामने आई उससे सब  हैरान हैं.

Lucknow News

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक फिल्मी स्टाइल जैसा अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक मौलाना गायब हो गए तो दो महिलाओं ने दावा किया कि उनके पति लापता हो गए हैं. एक पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी  का मामला दर्ज किया और जांच की तो मौलाना तीसरी पत्नी के पास गोंडा में मिले. पुलिस ने फिलहाल गुमशुदा हुए मौलाना को गोंडा (Gonda) से बरामद कर उन्हें उनकी पहली पत्नी के सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल ये मामला सुर्खियों में बना हुआ है.

क्या है मामला?
बताया जा रहा है कि बीते 16 फरवरी को लखनऊ के सआदतगंज थाना इलाके के रहने वाले मौलाना मंजर अली नामक का व्यक्ति अचानक घर से लापता हो गए. उनकी पत्नी ने काफी खोज  की लेकिन कुछ पता नहीं चला. परेशान होने के बाद  पत्नी ने 19 फरवरी को सआदतगंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.  पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इसी बीच एक दूसरी महिला ने आकर दावा किया कि उनके पति मंजर अली गुमशुदा हो गए हैं. एक ही व्यक्ति की तलाश दो महिलाएं कर रही हैं.  पुलिस को ये समझते देर नहीं लगी कि गायब होने वाला व्यक्ति एक ही है और वो दोनों उनकी ही पत्नियां हैं.

पुलिस जांच से खुला मौलाना का सच 
पुलिस ने अपनी जांच शुरू की और गुमशुदा मंजर अली की मोबाइल लोकेशन निकाली. इमाम ने अपना मोबाइल बंद रखा था जिसके कारण पुलिस को काफी परेशानी हो रही थी.  लेकिन सर्विलांस से जानकारी मिली की इमाम गोंडा में है. पुलिस की एक टीम तत्काल मौलाना की तलाश में गोंडा के लिए रवाना हो गई. पुलिस गोंडा पहुंची तो पता चला कि मौलाना साहब  अपनी तीसरी पत्नी के पास सकुशल हैं. फिलहाल सआदतगंज पुलिस ने मंजर अली को गोंडा से बरामद कर गुमशुदगी दर्ज करने वाली पहली पत्नी के हवाले कर दिया है.

धर्म परिवर्तन किया तो अखबार में देना होगा विज्ञापन, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दिया अहम आदेश

Trending news