Lucknow news: लूट के बाद हत्या की रूह कंपा देने वाली वारदात, घर में अकेले रहता था सीनियर अकाउंटेंट बुजुर्ग
Advertisement

Lucknow news: लूट के बाद हत्या की रूह कंपा देने वाली वारदात, घर में अकेले रहता था सीनियर अकाउंटेंट बुजुर्ग


Lucknow news: बदमाशों ने रिटायर्ड बुजुर्ग के घर में पहले तो लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया, और विरोध करने पर अकेले रहने वाले 90 वर्षीय प्रेम नारायण अग्रवाल की हत्या कर फरार हो गए. 

Lucknow news: लूट के बाद हत्या की रूह कंपा देने वाली वारदात, घर में अकेले रहता था सीनियर अकाउंटेंट बुजुर्ग

Lucknow news: राजधानी लखनऊ से रूह कंपा देने वाला सामने आया है. लखनऊ के इंदिरानगर स्तिथि ए ब्लॉक मे एक बुजुर्ग की घर मे घुसकर हत्या कर दी गयी.  बदमाशों ने रिटायर्ड बुजुर्ग के घर में पहले तो लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया, और विरोध करने पर अकेले रहने वाले 90 वर्षीय प्रेम नारायण अग्रवाल की हत्या कर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी.  

घर में अकेले थे प्रेम नारायण
पुलिस के मुताबिक. 90 वर्षीय प्रेम नारायण अग्रवाल इंदिरानगर के ए ब्लॉक स्तिथि मदन मोहन मालवीय कल्याण सोसाइटी मे पिछले कई सालो से अकेले रहते थे. प्रेम नारायण अग्रवाल जल विभाग से सीनियर अकाउंटेंट के पद से रिटायर है. तकरीबन 12 साल पहले पत्नी सरोज की मृत्यु हो जाने के बाद प्रेम नारायण घर मे अकेले ही रहते थे. प्रेम नारायण की ना कोई संतान है और ना ही कोई रिश्तेदार. प्रेम नारायण अग्रवाल के घर सुबह साफ सफाई करने वाली आती थी और शाम को खाना बनाने वाली आती थी. पुलिस अफसरों के मुताबिक शनिवार सुबह साफ सफाई करने वाली आयी और चली गयी लेकिन जब शाम को खाना बनाने वाली आयी तो बुजुर्ग मृत अवस्था मे घर के अगले कमरे पर मृत अवस्था मे पड़े मिले. 

सीसीटीवी फुटेज से लगा सुराग
सूत्रों के मुताबिक प्रेम नारायण अग्रवाल नग्न अवस्था मे मिले और आसपास का पूरा सामान बिखरा पड़ा था. पुलिस का कहना है की पीएन अग्रवाल की गला कस कर हत्या की गयी है, ऐसा इसलिए क्योकिं गले पर बनियान फंसी थी. घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था, और अलमारी भी खुली हुई थी. जिससे लूट की घटना से भी इंकार नहीं किया जा सकता. फिलहाल मौके पर जांच-पड़ताल के लिए डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक की फील्ड यूनिट को बुलाया गया. डीसीपी नार्थ अभिजीत आर शंकर के मुताबिक एक संदिग्ध सीसीटीवी फूटेज मे दिखा है, जिसकी तलाश की जा रही है. परिजनों की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है और हत्यारे और घटना के बारे मे पड़ताल की जा रही है.

यह भी पढ़े-  सपा नेता के घर ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से पत्‍नी की मौत, हत्‍या के पीछे ये बताई वजह

Trending news