लखनऊ में जज का कॉलर पकड़कर कार से बाहर घसीटा, गला दबाकर जान से मारने की कोशिश, जानें पूरा मामला
Advertisement

लखनऊ में जज का कॉलर पकड़कर कार से बाहर घसीटा, गला दबाकर जान से मारने की कोशिश, जानें पूरा मामला

Lucknow News : यहां पॉश इलाके डालीबाग में मंगलवार देर शाम गाड़ी में टक्कर मारकर कार सवार ने जज को घसीटकर बाहर निकाला. इसके बाद गाली-गलौज की. इतना ही नहीं जज को जान से मारने की कोशिश भी की. पूरे मामले में जज ने हजरतगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है. 

फाइल फोटो

Lucknow News : प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पॉश इलाके डालीबाग में मंगलवार देर शाम गाड़ी में टक्कर मारकर कार सवार ने जज को घसीटकर बाहर निकाला. इसके बाद गाली-गलौज की. इतना ही नहीं जज को जान से मारने की कोशिश भी की. पूरे मामले में जज ने हजरतगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, बटलर पैलेस में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश/विशेष न्यायाधीश पॉक्सो एक्ट आशुतोष कुमार सिंह का आवास है. जज आशुतोष कुमार सिंह के मुताबिक, मंगलवार देर शाम करीब आठ बजे वह घर से अपनी कार से बाहर निकले थे. 

कॉलर पकड़कर बाहर खींचा 
उनके साथ उनका अर्दली भी था. वह डालीबाग पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रही एक कार ने उनकी कार में टक्‍कर मार दी. आरोप है कि कार सवार ने उनका कॉलर पकड़कर बाहर उतारा. इसके बाद जान से मारने की नीयत से गला दबा दिया. 

कार ट्रेस किया जा रहा 
जज आशुतोष कुमार ने हजरतगंज में एफआईआर दर्ज कराई है. वहीं, डीसीपी अपर्णा कौशिक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है. गाड़ी के नंबर के आधार पर उसकी लोकेशन ट्रेस किया जा रहा है. 

Watch: अब्दुल्ला आजम के जन्म प्रमाण मामले में आजम खान को बड़ा झटका, जानें पूरा मामला

Trending news