UP uttarakhand News LIVE: महाकुंभ मेले के लिए श्रीपंच दशनाम जूना अखाड़े ने अंतरराष्ट्रीय सचिव किए नियुक्त, एससीआर के लिए अधिसूचना हुई जारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2342656

UP uttarakhand News LIVE: महाकुंभ मेले के लिए श्रीपंच दशनाम जूना अखाड़े ने अंतरराष्ट्रीय सचिव किए नियुक्त, एससीआर के लिए अधिसूचना हुई जारी

UP uttarakhand 19 July 2024 News Live: यूपी के बाद उत्तराखंड सरकार भी कांवड़ मार्ग पर नेम प्लेट का आदेश जारी किया गया है. उधर आरएसएस और यूपी भाजपा कोर कमेटी के नेताओं की बैठक होनी है. गोंडा ट्रेन हादसे में धमाके की कहानी को पुलिस ने खारिज कर दिया. DGP प्रशांत कुमार ने पुलिस अफसरों को सही तरीका अपनाने की हिदायत दी है. उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News,  क्राइम (Crime News) और रोजगार (Job) की खबरों के साथ ही धर्म (Religion News), शिक्षा (Education News) और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए आप पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.

LIVE UP Uttarakhand News
LIVE Blog

UP Uttarakhand News 19 July 2024 Live: यूपी के बाद उत्तराखंड में भी कांवड़ मार्ग पर नेम प्लेट का आदेश जारी किया गया है. वहीं बीजेपी में जारी उथल पुथल के बीच संघ नेताओं और यूपी भाजपा कोर कमेटी की बैठक टल गई है.  बीजेपी की हार की समीक्षा जारी है. बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को सौपेंगे रिपोर्टगोंडा ट्रेन हादसे में धमाके की थ्योरी को पुलिस ने खारिज कर दिया. DGP प्रशांत कुमार ने पुलिस अफसरों को दी हिदायत. DGP प्रशांत कुमार ने पुलिस अफसरों को दी हिदायत. डीजीपी ने कहा कि न्यायिक प्रक्रिया का दुरुपयोग ना करें. डीजीपी ने कहा कि न्यायिक प्रक्रिया का दुरुपयोग ना करें.

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.  zeeupuk वेबसाइट पर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, कानपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, प्रयागराज,  वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल अपडेट यहां है.  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.  

19 July 2024
19:21 PM

Mahakumbh News: महाकुंभ मेले के लिए अंतरराष्ट्रीय सचिव हुए नियुक्त

प्रयागराज से श्रीपंच दशनाम जूना अखाड़े से जुड़ी बड़ी ख़बर, श्रीमहंत ओम भारती महराज को बनाया गया अंतरराष्ट्रीय सचिव, महाकुंभ 2025 की तैयारियों की जिम्मेदारी संभालेंगे श्रीमहंत ओम भारती महराज, जूना अखाड़े के संरक्षक महन्त हरी गिरी महाराज और प्रेम गिरी की संस्तुति पर ओम भारती महराज की हुई नियुक्ती.

19:05 PM

UP News: श्रावस्ती के SDM सस्पेंड

PCS अरुण कुमार (SDM श्रावस्ती) सस्पेंड. इन पर आरोप है कि अरुण रुमार ने मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष की रिपोर्ट को मनमाने ढंग से भेजा. एक ही प्रकरण में दो प्रकार की रिपोर्ट लगाना दोनों रिपोर्टों का एक दूसरे से विरोधाभाषी होना. 

19:01 PM

Gonda Train Accident: चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस हादसे का मरम्मत कार्य पूरा

चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस हादसे पर पूर्वोत्तर रेलवे के CRPO पंकज कुमार सिंह ने कहा कि हमारे पास जो आधिकारिक आंकड़ों हैं उसके अनुसार 3 लोगों की मृत्यु हुई है. 7 और लोग गंभीर रूप से घायल हैं और 5 को मामूली चोटें आई हैं. हमारा मुख्य काम मरम्मत कार्य पर था और रेलवे उसमें भी सफल रहा.

18:28 PM

UP News: स्वामी प्रसाद मौर्या और संघमित्रा मौर्या सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्या और उनकी पुत्री बदायूं से पूर्व भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्या सहित अन्य तीन के विरुद्ध, दीपक कुमार स्वर्णकार प्रकरण में लखनऊ की MP-MLA कोर्ट ने भा.द.सं. धारा 82 जारी करने के दिए आदेश. एसीजेएम तृतीय MP-MLA अलोक वर्मा की कोर्ट ने लखनऊ के गोल्फ सिटी निवासी दीपक कुमार स्वर्णकार और भाजपा की पूर्व सांसद संघमित्रा मौर्या से सम्बन्धित विवादित प्रकरण में मौर्या समेत अन्य तीन आरोपियों को तीन बार समन, दो बार जमानती वारंट और एक बार गैर जमानती वारंट जारी करने के बाद भी कोर्ट में हाजिर न होने के कारण सभी आरोपियों के विरुद्ध धारा 82 जारी कर दिया है.

18:11 PM

UP News: एससीआर के लिए जारी हुई अधिसूचना

लखनऊ के आसपास राज्य राजधानी क्षेत्र की घोषणा लखनऊ के आसपास के 6 जिलों के अधिग्रहण की अधिसूचना जारी कुल 27860 क्षेत्रफल वर्ग मीटर का एरिया किया जाएगा एक्वायर. प्राधिकरण के अध्यक्ष मुख्यमंत्री होंगे और मुख्य सचिव, विभागीय अपर मुख्य सचिव, विभागीय सचिव, कई महत्वपूर्ण विभागों के अपर मुख्य सचिव, सचिव पदेन सदस्य होंगे. सभी 6 जिलों के डीएम,विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष भी सदस्य. मुख्य नगर एवं ग्राम नियोजन भी पदेन सदस्य भारत सरकार द्वारा नामित और रक्षा मंत्रालय द्वारा नामित अधिकारी भी सदस्य होंगे. एससीआर प्राधिकरण के सचिव का पदभार मंडलायुक्त लखनऊ होंगे.

17:30 PM

Microsoft Server Down: माइक्रोसॉफ्ट सर्वर डाउन होने के बाद इंडिगो का बयान

इंडिगो का बयान: यात्रियों की समस्या कम करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं.

17:30 PM

Uttarakhand News: पिठौरागढ़ में भीम आर्मी का विरोध

भीम आर्मी पर गंभीर आरोप
देवभूमि समानता मंच का विरोध प्रदर्शन
जिला अधिकारी कार्यालय का घेराव किया
देवभूमि समानता मंच का विरोध 

17:10 PM

Uttarakhand News: GEPI लागू करने वाला उत्तराखंड विश्व में पहला राज्य 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि आज का दिन हमारे राज्य के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि आज पूरे देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में उत्तराखंड पहला ऐसा राज्य बना है जहां सकल पर्यावरण उत्पाद सूचकांक का उद्घाटन किया गया है.

15:59 PM

UP BJP News: बीजेपी कोर कमेटी की बैठक टली

संघ,भाजपा और कोर कमेटी के बीच शनिवार को होने वाली बैठक भी कल नही होगी.  अब अलग अलग सभी नेताओं से करेंगे आरएसएस सह सरकार्यवाह अरुण कुमार मुलाकात. आरएसएस सह सरकार्यवाह अरुण कुमार लखनऊ में आज 8 बजे रात से मौजूद रहेंगे. भाजपा और संघ के बीच समन्वय बनाने की अहम जिम्मेदारी अरुण कुमार के पास है. कृष्ण गोपाल के बाद अरुण कुमार को  जिम्मेदारी दी गई थी. सीएम योगी,दोनो डिप्टी सीएम,प्रदेश अध्यक्ष, संगठन महामंत्री से अलग अलग करेंगे बात.

15:29 PM

कांग्रेस पार्टी 26 जुलाई को राष्ट्रीय भागीदारी दिवस मनाएगी

कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय भागीदारी दिवस पर सामाजिक न्याय से जुड़े नेताओं को बुलाएगी. जातिगत जनगणना और आरक्षण की सीमा को 50 फीसदी से अधिक बढ़ाने की मांग की जाएगी. कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग और अल्पसंख्यक विभाग की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में विधायकों और सांसदों के साथ ही दलित, पिछड़े और अल्पसंख्यक समाज के तमाम नेताओं को आमंत्रण भेजा गया है. कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में होने वाले इस आयोजन में प्रदेश भर के कांग्रेस नेताओं को भी बुलाया गया है।

15:09 PM

UP Police Encounter: पुलिस की मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली

पुलिस की मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, बदमाश बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से जा रहे थे, पुलिस ने रोकने का किया प्रयास तो पुलिस पर की फायरिंग, पुलिस ने गाड़ी की घेरा बंदी कर कि जवाबी फायरिंग, दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगने से हुए घायल 

 

14:39 PM

Shahjahanpur News: तौकीर रजा की गिरफ्तारी की मांग और हंगामा

शाहजहांपुर में तौकीर रजा के धर्म परिवर्तन और निकाह कार्यक्रम वाले बयान को लेकर शाहजहांपुर में हिंदू संगठनों कलेक्ट्रेट गेट के सामने सड़क जाम करके जमकर हंगामा काटा। इस दौरान हिंदू जागरण मंच ने तौकीर राजा को पानी वाला सांप बताया। हिंदू संगठनों का कहना है कि तौकीर रजा एक देशद्रोही है। उनके इस बयान से देश में दंगा फैल सकता है। हिंदू संगठनों ने हंगामा करते हुए तौकीर राजा के तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। हिंदू जागरण मंच के दर्जनों कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट गेट पर पहुंचा.

14:17 PM

UP News: सीएम योगी-डिप्टी सीएम को लखनऊ में रहने का निर्देश

उत्तर प्रदेश की राजनीति से जुड़ी बड़ी खबर है. सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लखनऊ में रहने के निर्देश दिए गए हैं. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का भी प्रयागराज दौरा रद्द हो गया है जबकि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को भी लखनऊ में रहने के निर्देश हैं.

14:15 PM

Noida Video: ग्रेटर नोएडा प्राइमरी स्कूल में बच्चों को पढ़ाने का वीडियो वायरल
ग्रेटर नोएडा प्राइमरी स्कूल में बच्चों को पढ़ाने की जगह अध्यापक स्कूल में आराम से बच्चों के बीच में सोते हुए वीडियो वायरल डेरी कोट गाव प्राइमरी स्कूल का बताया जा रहा है वीडियो वायरल दादरी तहसील थाना दादरी क्षेत्र का मामला।

 

13:23 PM

UP uttarakhand News LIVE: आरएलडी के प्रदेश अध्यक्ष ने खोला मोर्चा
आरएलडी के प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने खोला मोर्चा कांवड़ यात्रा पर सरकारी निर्देश को वापस लेने की मांग.

 

12:49 PM
UP uttarakhand News LIVE:उत्तराखंड में भी कांवड़ मार्ग पर नेम प्लेट का आदेश
यूपी की तर्ज पर अब उत्तराखंड में भी कांवड़ मेले के दौरान लगने सड़क किनारे लगने वाली अस्थाई दुकानों के मालिकों और इनमे काम करने वालों को अपना सत्यापन कराना होगा। दरअसल कांवड़ मेले के दौरान सड़क किनारे लगने वाले अस्थाई ढाबों और होटलों के मालिक गैरहिन्दू होते हैं... और तो और खाना परोसने वाले भी गैरहिन्दू होते हैं। जिसके चलते कई बार कांवड़ मेले के दौरान विवाद की स्थिति आ जाती है। ऐसे में बीते दिनों यूपी में कांवड़ मेले के दौरान इन अस्थाई दुकानों के बाहर प्रोपराइटर का नाम लिखना जरूरी कर दिया गया है। ऐसे में अब उत्तराखंड भी इन अस्थाई दुकानों, होटलों और ढाबों के मालिकों और काम करने वालों का सत्यापन करना शुरू कर दिया है।
12:12 PM

UP uttarakhand News LIVE: कांवड़ मार्ग को लेकर योगी सरकार का बड़ा फैसला
कांवड़ मार्ग पर नाम लिखने पर सियासत
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने उठाए सवाल
ऐसे फैसले समाज के लिए ठीक नहीं- अजय राय
'सामाजिक समरसता को खराब करने की कोशिश'

12:05 PM

UP uttarakhand News LIVE: लखनऊ में प्राकृतिक खेती पर कार्यक्रम
प्राकृतिक खेती कार्यक्रम में सीएम योगी का संबोधन. सीएम योगी ने कहा कि 'भविष्य में प्राकृतिक खेती विकल्प होगी. प्राकृतिक खेती पर अच्छे नतीजे आ रहे हैं. धरती की रक्षा के लिए ये जरूरी हैं.

10:42 AM

बांके बिहारी मंदिर में नोटों की बारिश!, भक्‍त ने ठाकुरजी के दरबार में लुटा दिए लाखों 

विश्व विख्यात ठाकुर बांके बिहारी मंदिर समय-समय पर चर्चाओं में बना रहता है. कभी भीड़ को लेकर तो कभी भीड़ के दबाव के चलते दुर्घटना होने पर तो कभी सिक्योरिटी गार्ड और श्रद्धालुओं के बीच झगड़े को लेकर. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. यहां एक सेवायत नोटों की बारिश करता दिख रहा है. इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

10:35 AM

फतेहपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्‍शा में मारी टक्‍कर, चालक की मौत 

फतेहपुर : फतेहपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा में टक्‍कर मार दी. हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दो अन्‍य घायल हो गए. बताया गया कि हादसे के समय ई-रिक्‍शा पर तीन लोग सवार थे, जैसे ही ई‍-रिक्‍शा नेशनल हाईवे-2 पर पहुंची तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्‍कर मार दी. हादसे में चालक की मौत हो गई. 

10:24 AM
UP Uttarakhand News LIVE:भिखारी मुक्त होंगे लखनऊ के चौराहे हर शनिवार को चलेगा अभियान भिक्षावृति के खिलाफ अभियान के जिला समाज कल्याण अधिकारी को नोडल बनाया गया चौराहों पर भिखारियों की वजह से लगते थे जाम दुर्घटनाओं को रोकने के लिए भी भिखारी मुक्त अभियान चलाया जाएगा
10:14 AM

UP Uttarakhand News LIVE:इंदिरापुरम पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़
चेन स्नेचिंग करने वाले बदमाशों से मुठभेड़
जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश हुआ घायल

 

10:14 AM

UP Uttarakhand News LIVE:कांवड रूट की दुकानों पर नाम लिखने का मामला
यूपी के मंत्री कपिल देव अग्रवाल का बड़ा बयान
'नाम लिखने पर आपत्ति नहीं होनी चाहिए'
'देवी-देवताओं के नाम पर नॉनवेज दुकान ना खुले'

 

09:43 AM

UP Uttarakhand News LIVE:DGP गोंडा हादसे पर बड़ा अपडेट
मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 4
ट्रेन के नीचे युवक का शव बरामद हुआ
मौके पर राहत बचाव कार्य है जारी

 

09:29 AM

UP Uttarakhand News LIVE:तौकीर रजा ने निरस्त किया कार्यक्रम
सामूहिक निकाह कार्यक्रम रद्द किया
प्रशासन ने नहीं दी कार्यक्रम की अनुमति
5 हिंदू युवतियों के निकाह का दावा किया था

 

09:13 AM

UP Uttarakhand News LIVE:ट्रेन के नीचे दबे एक युवक का हुआ बरामद
राहत बचाव कार्य करते समय एसी कोच के नीचे  40 वर्षीय युवक का शव मिला. रेलवे ट्रैक पर कार्य करते समय RPF के लोगों ने  शव बरामद किया. पंचायत नामा कराकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रेलवे दुर्घटना में अब तक चार लोगों की हो चुकी है मौत. 

 

09:12 AM
UP Uttarakhand News LIVE:RO भर्ती परीक्षा पेपर लीक की चार्जशीट में खुलासा 1–RO भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने में शामिल लोगों ने लखनऊ से बिहार तक अभ्यर्थियों से करोड़ों रुपए वसूले 2–यह रुपए पत्नी साली व अन्य रिश्तेदारों के अलग-अलग हाथों में जमा कर दिए गए थे 3–अचानक ज्यादा धनराशि जमा होने से पकड़ में ना आए इसके लिए कई खाता पिछले साल दिसंबर में से खुलवाने शुरू कर दिए गए थे 4–आरोपियों ने कई फिक्स डिपाजिट भी कराए 5–एक आरोपी की पत्नी के नाम तीन जिलों में अलग-अलग बैंकों में खाते मिले 6–चार्जशीट में करीब 48 बैंक खातों का ब्यौरा दिया गया है जहां वसूली गई रकम को जमा किया गया है 7–एसटीएफ की 58 पन्नों की चार सीट में लखनऊ प्रतापगढ़ प्रयागराज बिहार के कई जिलों के बैंक खातों का जिक्र किया गया है 8–34 गांव के बयान भी लिए गए हैं जिन्होंने बताया कि किस तरह से अभ्यर्थियों से रकम वसूली की गई है किस कब और कहां संपर्क किया गया चार सीट में इसका भी जिक्र किया गया है कि राजीव नयन डॉक्टर शरद व सुभाष ने अपने साथ कई लोगों को जोड़ा छोटे पर जरूरी काम दिए इसके लिए बड़ी रकम देने का लालच दिया था
09:10 AM

UP Uttarakhand News LIVE:यूपी में बीजेपी की हार की समीक्षा जारी
संगठन महामंत्री धर्मपाल भी देंगे रिपोर्ट
बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को सौपेंगे रिपोर्ट
जल्द दिल्ली बुलाए जाएंगे धर्मपाल सिंह

 

08:50 AM
UP Uttarakhand News LIVE:ट्रेन हादसे से पहले हुए धमाके की थ्योरी को यूपी पुलिस ने खारिज किया लोको पायलट ने किया था दावा जांच के बाद यूपी पुलिस ने दावा किया खारिज
08:34 AM

UP Uttarakhand News LIVE:गोंडा हादसे पर 10 बड़ी अपडेट
गोंडा में डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस डिरेल
राहत-बचाव का काम यूद्धस्तर जारी 

08:33 AM

UP Uttarakhand News LIVE:आज NSG कमांडो का प्रदर्शन
सुरक्षा के तरीकों से कराएंगे रुबरू 
मुश्किल घड़ी में निपटने का तरीका 

08:28 AM

UP Uttarakhand News LIVE: प्रयागराज में आज बीजेपी की बड़ी बैठक 
BJP काशी क्षेत्र कार्य समिति की बैठक 
डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य बैठक करेंगे 
 

 

08:27 AM

UP Uttarakhand News LIVE: बीजेपी कोर कमेटी की बैठक जल्द होगी 
उपचुनावों की तैयारी पर होगा मंथन 
20 या 21 जुलाई को हो सकती है बैठक 

 

08:26 AM

UP Uttarakhand News LIVE: बरेली-एक बार फिर बैकफुट पर आए मौलाना तौकीर रजा, सामूहिक निकाह कार्यक्रम को फिर किया निरस्त ,प्रशासन ने सामूहिक निकाह की अनुमति का आवेदन किया रद्द, 21 जुलाई को मौलाना तौकीर ने किया था एलान कि वो 5 हिन्दू युवतियों का करवाएंगे निकाह, मौलाना के मुताबिक 23 हिन्दू युवक युवतियां हैं उनके संपर्क में, प्रशासन की सख्ती के बाद बैकफुट में आये मौलाना तौकीर रजा, इत्तेहाद ए मिल्लत कॉउंसिल के राष्टीय अध्यक्ष हैं मौलाना तौकीर, खलील हायर सेकंडरी स्कूल में होना था कार्यक्रम, तमाम हिन्दू संगठन ने किया था मौलाना के सामूहिक निकाह कार्यक्रम का विरोध. 

08:11 AM
UP Uttarakhand News LIVE: प्रयागराज फूलपुर विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में जुटी सपा, फूलपुर विधानसभा क्षेत्र को 43 सेक्टर में बांटा गया, सभी फ्रंटल संगठन को बूथ स्तर पर तैयारियों में जुटने को कहा गया, प्रयागराज के सपा के विधायक को भी फूलपुर विधानसभा उपचुनाव में दी गई जिम्मेदारी, पूर्व विधायक और पूर्व सांसद को भी उपचुनाव में लगाया गया, संभावित दावेदारों पर भी सपा के अंदरखाने चल रहा है मंथन, सोर्सेज के मुताबिक़ मुस्लिम और यादव को छोड़कर किसी अन्य ओबीसी को फूलपुर विधानसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी बनाने पर चल रहा है मंथन।.
 
07:50 AM
UP Uttarakhand News LIVE: DGP प्रशांत कुमार ने पुलिस अधिकारियों को न्यायिक प्रक्रिया का दुरुपयोग कर कारोबारियों के खिलाफ निराधार मुकदमा दर्ज ना करने की हिदायत दी निराधार मुकदमे दर्ज होना सरकार की नीति के खिलाफ है। सरकार उद्यमियों को बढ़ावा देने के लिए उन्हें राज्य में आमंत्रित कर रही है मगर ऐसी घटनाएं उन्हें प्रदेश में निवेश करने के प्रति हतोत्साहित करती हैं–DGP उद्यमियों एवं व्यवसायिक प्रतिष्ठानों जैसे बिल्डर, फैक्टरी संचालक, होटल संचालक, अस्पताल एवं नर्सिंग होम संचालक तथा स्कूल/शैक्षणिक संस्थाओं के संचालकों के विरुद्ध प्राप्त तहरीरों पर मुकदमा दर्ज करने से पूर्व सावधानी बरती जाए.
07:47 AM

UP Uttarakhand News LIVE: लखनऊ- राजधानी में फैला डायरिया का प्रकोप, तबियत बिगड़ने पर 6 मरीज अस्पताल में भर्ती, कल्ली पश्चिम, गजवरियन खेड़ा में डायरिया का प्रकोप , डायरिया के प्रकोप से सबसे ज्यादा महिलाएं,बच्चे प्रभावित, डायरिया से पीड़ित 5 मरीज मोहनलालगंज सीएचसी में भर्ती

07:47 AM

UP Uttarakhand News LIVE: RO/ARO पेपर लीक मामला 
STF ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट 
मास्टरमाइंड राजीव नयन समेत 16 आरोपी 
कई दूसरे लोग भी STF की रडार पर आए 

 

Trending news