Baharaich News: पत्नी ने दिल्ली जाने से रोका, तो नाराज पति गुस्से में फांसी के फंदे पर लटका, फिर....
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2149258

Baharaich News: पत्नी ने दिल्ली जाने से रोका, तो नाराज पति गुस्से में फांसी के फंदे पर लटका, फिर....

Bahraich News: यूपी के बहराइच जिले से दो अलग-अलग मामला सामने आया है. बाहर जाने से पत्नी ने रोका तो नाराज पति गुस्से में आकर फांसी पर लटक गया. तो वहीं दूसरी जगह बियर की दुकान पर दबंगों ने जमकर उत्पात मचाया.

 

Bahraich

Bahraich News:  उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पर पति को बाहर जाने से रोकने पर पति ने खतरनाक कदम उठाने की सोची. पति ने गुस्से में आकर फांसी के फंदे पर लटक गया. गनीमत रही की समय रहते पता चलने पर उसको फांसी के झूलते फंदे से उतारा गया. आनन फानन में बेहोशी की हालत में पीड़ित को अस्पताल लाया गया. पीड़ित मोहम्मद हनीफ का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पति पत्नी के बीच पहले से ही आपसी विवाद चल रहा था जिसके बाद नाराज पति ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की. पीड़ित ने बताया दिल्ली जाने से रोकने की बात पर पत्नी से विवाद हुआ था  पारिवारिक विवाद से आहत होकर फांसी लगाकर जान देने का  प्रयास किया.

बियर की दुकान पर दबंगों ने मचाया बवाल
बहराइच शहर के स्टेशन रोड पर बियर की दुकान  है. देर रात दबंगों ने जमकर उत्पात मचाया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. मामला थाना दरगाह इलाके का है. जहां स्टेशन रोड पर बीयर की दुकान है. यहां एक युवक आया उसने बियर ली और जब दुकान के मुनीम ने बियर के पैसे मांगे तो वह गाली गलौच पर उतर आया.

दबंगों ने दुकान के अंदर घुसकर लूटपाट का प्रयास
कुछ देर बाद वह अपने दर्जनों साथियों के साथ दुकान पर पहुंचा. इसके बाद बवाल शुरू कर दिया. दुकान के बाहर मौजूद वाहनों और  दुकान के बाहर परिसर में भी तोड़फोड़ की. दुकान के बाहर मौजूद राम प्रताप जायसवाल और रवि गुप्ता ने बताया कि दबंगों ने दुकान के अंदर घुसकर लूटपाट करने का भी प्रयास किया. एक युवक पकड़ा गया है जबकि अन्य सभी फरार हो गए.

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र कुमार मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ की जा रही है. मेडिकल जांच और तहरीर के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी

Trending news