Bahraich News: मोबाइल चोरी के शक में लड़की की बेदम पिटाई, सुसाइड मिस्ट्री सुलझाने में जुटी बहराइच पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1795461

Bahraich News: मोबाइल चोरी के शक में लड़की की बेदम पिटाई, सुसाइड मिस्ट्री सुलझाने में जुटी बहराइच पुलिस

Bahraich News: एक मोबाइल चोरी के शक में 16 साल की लड़की के साथ कथित रूप से ऐसा बर्ताव किया गया, कि उसे मौत को गले लगाना पड़ गया. पुलिस अब आत्महत्या की गुत्थी सुलझा रही है.

Bahraich News: मोबाइल चोरी के शक में लड़की की बेदम पिटाई, सुसाइड मिस्ट्री सुलझाने में जुटी बहराइच पुलिस

राजीव शर्मा/बहराइच : यूपी के बहराइच में मानवता को शर्मसार करने वाली हरकत सामने आई  है. मोबाईल चोरी के शक में यहां एक लड़की के साथ पड़ोसियों ने कथित तौर पर बेरहमी से मारपीट की. आरोप है कि पड़ोसियों की प्रताड़ना से आहत होकर 16 साल की लड़की ने सुसाइड कर लिया. वारदात थाना हुजूरपुर इलाके का है. मृतका के परिजनों ने बताया कि पड़ोस के रहने वाले एक युवक का मोबाईल गायब हो गया था.

पड़ोसी किशोरी पर मोबाईल चोरी करने का शक जता रहे थे .जिसको लेकर बीते 3-4 दिनों से मोबाइल चोरी की घटना को कुबलवाने के लिये किशोरी को कमरे बंद कर पिटाई करते थे और साथ ही बंधक बनाकर मिर्च सुलगाकर चोरी की घटना को जबरन कुबलवाने के लिए लड़की पर दबाव बना रहे थे.जबकि मृतका ने कसम खाकर कहा कि उसने चोरी नहीं की. इसके बाद भी पड़ोसियों को यकीन नहीं हुआ और उसकी पिटाई करते रहे. आरोप है कि इससे आहत होकर पीड़िता ने घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी. 

यह भी पढ़ें: Moradabad News: उतरा प्यार का बुखार, जूली को छोड़ बांग्लादेश से यूपी लौटा मुरादाबाद का रोमियो

मामले की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक ''थाना हुजूरपुर क्षेत्र के पुरैना गांव निवासी रहनुमा (16) का शव संदिग्ध परिस्थितियो में उसके घर में फांसी के फंदे से लटकता मिला. शव देख परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.'' लड़की के मामा मुनव्वर ने बताया कि उसके पड़ोसी का मोबाइल चोरी हो गया था, जिसके बाद पड़ोसियों ने रहनुमा पर चोरी करने का शक जताया था. इसे लेकर पड़ोसी बीते कई दिनों से उसको प्रताड़ित कर रहे थे. जिससे तंग आकर उसने फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. इस पूरे मामले को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गरम है. ऐसे में पुलिस की तफ्तीश में ही हकीकत सामने आएगी.

WATCH: भिवाड़ी की अंजू ने पाकिस्तानी से जारी किया वीडियो, स्टेटमेंट सुनकर रह जाएंगे हैरान

Trending news