Gonda news: मजहबी किताबों के व्यापारी को उठा ले गई ATS, आतंकी गतिविधियों का हो सकता है खुलासा!
Advertisement

Gonda news: मजहबी किताबों के व्यापारी को उठा ले गई ATS, आतंकी गतिविधियों का हो सकता है खुलासा!

Gonda news: गोंडा जिले में देश विरोधी गतिविधियों में जुड़े होने को लेकर के यूपी एटीएस टीम की छापेमारी की है. STF की टीम दुकान पर किताब बेच रहे युवक को उठाकर लखनऊ पूछताछ के लिए लेकर गए हैं जहां पर युवक से पूछताछ करेंगे.

 

Gonda news

Gonda news: गोंडा जिले में देश विरोधी गतिविधियों में जुड़े होने को लेकर के यूपी एटीएस टीम की छापेमारी की है. एटीएस की टीम छापेमारी करके एक युवक को उठाकर के पूछताछ के लिए लखनऊ ले गई है. बता दें कि छापेमारी के दौरान यूपी STF की टीम में चार- पांच लोग शादी वर्दी में पहुंचे थे. STF की टीम दुकान पर किताब बेच रहे युवक को उठाकर लखनऊ पूछताछ के लिए लेकर गए हैं जहां पर युवक से पूछताछ करेंगे. दरअसल यूपी एटीएस द्वारा की छापेमारी की जानकारी गोंडा पुलिस अधीक्षक से लेकर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक किसी को नहीं दी गई थी. गोंडा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने ऐसे किसी भी छापेमारी होने से या गिरफ्तारी होने की जानकारी होने से इनकार कर दिया है.

दरअसल नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पांडेय बाजार में बीते 1 साल से  शेरू उर्फ इरशाद किताबों कि दुकान चलाता था. उसकी दुकान का नाम मकतबातुल मदीना कंजुल ईमान था. वह इस दुकान में मजहबी और इस्लामी किताबें के साथ कई इस्लाम से जुड़े सामानों की बिक्री करता था.  आसपास के लोगों के ने बताया कि आज तीन से चार बजे की बीच में यूपी एटीएस की टीम ने अचानक आई. टीम की 4- 5 गाड़ियों से दुकान के पास आकर रुकी और छापेमारी करके शेरू उर्फ इरशाद को अपने साथ लखनऊ लेकर के गई.

दरअसल शेरू उर्फ इरशाद अत्तारी के पिता सलामत उल्ला चुंगी नाका के पास सब्जी बेचने का काम करते थे.  बेटा शेरू उर्फ इरशाद अत्तारी द्वारा मजहबी और इस्लाम से जुड़ी किताबें की दुकान खोल करके उसकी बिक्री की जा रही थी. गोंडा का खुफिया विभाग भी जानकारी करने में जुटा हुआ है कि आखिर किन मामलों को लेकर के सुरक्षा एजेंसियों ने छापेमारी करके युवक को अपने साथ पकड़कर लखनऊ ले गई है.

यह भी पढ़े- Uniform Civil Code: उत्तराखंड सरकार ने समान नागरिक संहिता पर लगाई मुहर, जानें 859 पन्नों की रिपोर्ट के अहम प्रावधान

Trending news