'20 साल से बेटी का चेहरा नहीं देखा', पाकिस्तान पहुंची अंजू के पिता ने किए चौंकाने वाले खुलासे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1795590

'20 साल से बेटी का चेहरा नहीं देखा', पाकिस्तान पहुंची अंजू के पिता ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Anju Pakistan News: राजस्थान की शादीशुदा महिला को दोस्त से इस कदर लगाव हो गया कि वह उससे मिलने पाकिस्तान जा पहुंची. अंजू नामक महिला के पिता ने अब बेटी को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं.

Anju

Anju in Pakistan:  फेसबुक के जरिए दोस्ती कर उससे मिलने पाकिस्तान पहुंची भारतीय महिला अंजू की क्या मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उसके पिता ने कुछ इसी तरह का दावा किया है. अंजू के पिता का कहना है कि वह मानसिक रूप परेशान है. उसका किसी के साथ कोई लव अफेयर नहीं है. बताया जा रहा है कि अंजू इस समय पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में है. उनका कहना है कि अंजू के इस बर्ताव की वजह से ही उन्होंने उसको छोड़ दिया था क्योंकि वह इससे बाहर नहीं आ पा रही थी.

अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ग्वालियर जिले के टेकनपुर शहर के पास बौना गांव में रह रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें पता भी नहीं था कि अंजू पाकिस्तान चली गई है. उन्होंने कहा, "मुझे इसके बारे में कल ही पता चला. मेरे बेटे ने मुझे बताया कि दीदी वहां (पाकिस्तान) गई हैं लेकिन मुझे इसके बारे में पता नहीं है. उसकी करीब 20 साल पहले शादी हुई थी और वह भिवाड़ी (राजस्थान के अलवर जिले में) चली गई थी जिसके बाद से मेरा उससे कोई रिश्ता नहीं है. मेरा घर खाली रहने की वजह से अभी मैं यहीं रह रहा हूं. मैं समय-समय पर (हरियाणा के फरीदाबाद से) यहां आता रहता हूं." 

यह भी पढ़ेंBahraich News: मोबाइल चोरी के शक में लड़की की बेदम पिटाई, सुसाइड मिस्ट्री सुलझाने में जुटी बहराइच पुलिस

उन्होंने यह भी दावा किया वह टेकनपुर नहीं आई क्योंकि मैंने उसे कभी बुलाया नहीं था. वह मानसिक रूप से परेशान है और उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उन्होंने बताया कि जब अंजू तीन साल की थी तब से वह उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में अपने मामा के साथ रह रही है. प्रसाद ने कहा, "यह उसकी ओर से गलत है कि वह किसी को बताए बिना पाकिस्तान चली गई. उसके दो बच्चे हैं और दोनों अपने पिता के साथ हैं. मेरा उससे कोई संपर्क नहीं है. मुझे नहीं पता कि वह कब पाकिस्तान गई."

''झूठा है लव अफेयर''
उन्होंने अंजू के पति और अपने दामाद के बारे में बात करते हुए कहा कि वह बहुत ही साधारण व्यक्ति हैं, लेकिन उनकी बेटी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ''बेशक अंजू थोड़े आजाद स्वभाव की है, लेकिन वह किसी भी लड़के के प्यार में नहीं पड़ेगी और इस बात की गारंटी भी ली.'' अंजू के पिता ने बताया कि ''वह 12वीं तक पढ़ी है और किसी कंपनी में नौकरी करती है.''

अंजू के पााकिस्तानी दोस्त ने क्या कहा
अंजू के पाकिस्तानी मित्र नसरुल्ला ने सोमवार को कहा कि 20 अगस्त को वीजा की अवधि खत्म होने के बाद वह भारत लौट आएगी. उन्होंने उनके बीच किसी भी लव अफेयर की खबरों को खारिज कर दिया. नसरुल्ला (29) ने कहा कि उनकी अंजू से शादी करने की कोई प्लानिंग नहीं है. अंजू उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में पैदा हुई और राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में रहती है. 2019 में नसरुल्ला और अंजू सोशल मीडिया के जरिए दोस्त बने.

WATCH: भिवाड़ी की अंजू ने पाकिस्तानी से जारी किया वीडियो, स्टेटमेंट सुनकर रह जाएंगे हैरान

Trending news