Lucknow News: लखनऊ में NEET छात्रा पर एसिड अटैक, भरे बाजार सिरफिरे आशिक ने खुशी तिवारी पर उड़ेला तेजाब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2319507

Lucknow News: लखनऊ में NEET छात्रा पर एसिड अटैक, भरे बाजार सिरफिरे आशिक ने खुशी तिवारी पर उड़ेला तेजाब

Lucknow Acid Attack: लखनऊ के चौक में छात्रा पर एसिड फेंकने का मामला सामने आया है. घटना तब की है जब छात्रा नीट की काउंसलिंग के लिए अपने भाई के साथ जा रही थी.  छात्रा को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. 

Lucknow Acid Attack (सांकेतिक फोटो)

Lucknow Acid Attack: लखनऊ/अतीक अहमद: लखनऊ के चौक में छात्रा पर एसिड फेंकने का मामला सामने आया है. घटना तब की है जब छात्रा नीट की काउंसलिंग के लिए अपने भाई के साथ जा रही थी.  छात्रा को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. छात्रा को बचाने में उसका भाई भी हताहत हुआ है. घटना चौक क्षेत्र के लोहिया पार्क के पास सुबह लगभग 8 बजे की है. छात्रा के पिता शरद तिवारी व्यापार मंडल के पदाधिकारी और चौक क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यापारी हैं. छात्रा चौपटिया दिलाराम बारादरी के पास रहती है. 

जानकारी के मुताबिक चौक लोहिया पार्क के पास छात्रा ऑटो से उतरी थी. एसिड अटैक करने वाला युवक हाथ में बैग लेकर आया था. परिजनों के मुताबिक पीड़िता को अमन वर्मा नाम के युवक ने कई बार कॉल किया है. उन्होंने बताया युवक से  पुलिस पूछताछ कर रही है. मौके पर आला अधिकारी प्लास्टिक सर्जरी विभाग में मौजूद हैं. पुलिस सभी पहलू पर जांच में जुटी  है. 

घटना को लेकर डीसीपी पश्चिम लखनऊ ने दिया बयान
दुर्गेश कुमार डीसीपी पश्चिम लखनऊ ने घटना को लेकर बताया कि आज सुबह 7.45 के आसपास थाना सहादतगंज की रहने वाली एक युवती अपने भाई के साथ थाना चौक स्टेडियम के पास कहीं जाने के लिए खड़ी थी.तभी एक अज्ञात युवक ने इन दोनों पर एसिड फेंका. जिसमें पीड़िता और उसके भाई को चोट आई हैं. दोनों को केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, दोनों खतरे से बाहर हैं. संदिग्ध युवक की तलाश और गिरफ्तारी के लिए तीन टीम गठित की गई हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही युवक की गिरफ्तारी की जाएगी. 

य़ह भी पढ़ें - Hathras Stampede: भोले बाबा के बेलगाम कमांडो बन गए काल, SDM रिपोर्ट में हाथरस हादसे पर चौंकाने वाले खुलासा

य़ह भी पढ़ें - Akhilesh Yadav: सपा प्रमुख अखिलेश यादव के हाथरस हादसे के सत्संगी भोले बाबा से जुड़ा पुराना ट्वीट वायरल

Trending news