भाजपा सांसद ने मायावती को बताया आयरन लेडी, साक्षी महाराज ने राहुल गांधी के नशेड़ी वाले बयान पर किया पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2127357

भाजपा सांसद ने मायावती को बताया आयरन लेडी, साक्षी महाराज ने राहुल गांधी के नशेड़ी वाले बयान पर किया पलटवार

UP Politics: साक्षी महाराज ने कहा है कि राहुल गांधी को उपचार की आवश्यकता है. मोदी के खौफ के आगे राहुल गांधी मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. उसी के कारण उल जलूल बातें करते हैं. राहुल गांधी ने सारी की सारी शालीनता को समाप्त कर दिया है. 

Sakshi Maharaj

UP Politics: अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने बड़ा बयान दिया है. साक्षी महाराज बसपा सुप्रीमो मायावती की तारीफ करते हुए उन्‍हें आयरन लेडी बताया है. वहीं, कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. राहुल गांधी के वाराणसी की सड़कों पर युवाओं को नशेड़ी कहने वाले बयान पर भी पलटवार किया है. 

मोदी के खौफ के आगे राहुल ने खोया मानसिक संतुलन 
साक्षी महाराज ने कहा है कि राहुल गांधी को उपचार की आवश्यकता है. मोदी के खौफ के आगे राहुल गांधी मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. उसी के कारण उल जलूल बातें करते हैं. राहुल गांधी ने सारी की सारी शालीनता को समाप्त कर दिया है. राहुल गांधी के भगवान ही मालिक हैं. भगवान शिव उनको सद्बुद्धि प्रदान करें.

संसदीय कार्यालय पर मीडिया से बातचीत की 
दरअसल, उन्नाव के भाजपा सांसद साक्षी महाराज अपने संसदीय क्षेत्र उन्नाव पहुंचे. उन्नाव में अपने गर्दन खेड़ा बाईपास स्थित संसदीय कार्यालय साक्षी धाम पर मीडिया से बातचीत में सांसद साक्षी महाराज ने उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बसपा सुप्रीम मायावती की तारीफ करते हुए कहा कि इन सब (अन्य पार्टियों) से आयरन लेडी मायावती ठीक हैं. अपने सिद्धांत पर अपने समाज के लोगों के साथ एकजुटता के साथ खड़ी हैं. वहीं, भाजपा से किसी भी गठबंधन का प्रश्न है इसका जवाब राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पास है साक्षी महाराज के पास नहीं.  

बिना सत्‍ता के मछली की तहर तड़प रही कांग्रेस 
भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने राहुल गांधी कब क्या कह देंगे, क्या पत्रकार को कह देंगे, क्या युवाओं को कह देंगे, कब आलू से सोना निकाल देंगे, कुछ नहीं पता. देश मे कांग्रेस की स्थिति ऐसी हो गई है जैसे धोबी का कुत्ता घर का न घाट का. 60 साल तक सत्ता में रहने के बाद जैसे बिना पानी के मछली तड़पती है वैसे बिना सत्ता के कांग्रेस. हर नेता के जबान पर इसी तरह के अनर्गल प्रलाप है. जनता है सब जानती है. 2024 के चुनाव में कांग्रेस को सटीक जवाब देगी. 

यह भी पढ़ें : राहुल तुमसे प्‍यार है, दानिश 5 साल से फरार है. अमरोहा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में बसपा सांसद का विरोध
 

Trending news