शंख-पहाड़ी टोपी और नीम करौली बाबा, पीएम मोदी को रुद्रपुर रैली में मिले नायाब तोहफे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2185596

शंख-पहाड़ी टोपी और नीम करौली बाबा, पीएम मोदी को रुद्रपुर रैली में मिले नायाब तोहफे

PM Modi Rudrapur Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज नैनीताल लोकसभा के रुद्रपुर क्षेत्र में रैली हुई. जहां पीएम मोदी ने सरकार की योजनाओं का लाभ गिनाते हुए विपक्षी दलों पर निशाना साधा. उनको इस दौरान कई गिफ्ट मिले. 

शंख-पहाड़ी टोपी और नीम करौली बाबा, पीएम मोदी को रुद्रपुर रैली  में मिले नायाब तोहफे

PM Modi Rudrapur Rally: उत्तराखंड की सभी 5 सीटों पर विजयी पताका फहराने के लिए बीजेपी एक्टिव मोड में आ गई है. उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रचार अभियान को आगे बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज रैली हुई. नैनीताल लोकसभा के रुद्रपुर क्षेत्र में पीएम मोदी ने सरकार की योजनाओं का लाभ गिनाते हुए विपक्षी दलों पर निशाना साधा.

पीएम मोदी का हुआ स्वागत
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया. सीएम धामी ने पीए मोदी को शंख भेट किया जबकि प्रदेश अध्यक्ष ने पहाड़ी टोपी पहनाई. साथ ही नीम करौली बाबा की तस्वीर भी भेंट की गई. पीएम मोदी की रैली में बड़ी संख्या में लोग उपस्थित हुए. 

पीएम का विपक्षी दलों पर साधा निशाना 
पीएम मोदी ने रैली के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस शहीदों का अपमान करती आई है. जनरल बिपिन रावत का भी कांग्रेस ने अपमान किया. कांग्रेस देश के टुकड़े करने वालों का समर्थन करती है. आगे कहा कि भ्रष्टाचारी मुझे धमकी दे रहे हैं, गाली दे रहे हैं, क्या भ्रष्टाचारियों को जेल नहीं जाना चाहिए, उनके खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी पूरा होना निश्चित है. सरकार बनने के बाद इन पर काम तेज होगा.

जारी रहेगी भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई - पीएम मोदी
पीएम मोदी कहा, "मैं कहता हूं भ्रष्टाचार हटाओ. वो कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ...लेकिन मोदी इनकी गालियों और धमकियों से डरने वाला नहीं है. हमारी भ्रष्ट पर कार्रवाई जारी रहेगी और तीसरे टर्म की शुरुआत में भ्रष्टाचार पर और तेज प्रहार होगा. भ्रष्टाचार हर गरीब का हक छीनता है, मध्यम वर्ग का हक छीनता है और मैं गरीब का हक, मध्यम वर्ग का हक किसी को छीनने नहीं दूंगा."

रैली में पीएम मोदी का दिखा क्रेज
भाजपा की रुद्रपुर जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्रेज साफ दिखाई दिया. बच्चे हों या बुजुर्ग,सभी में मोदी की दीवानगी दिखाई दी. यही वजह है कि पूरे कार्यक्रम में मोदी मोदी के नारे गूंजते रहे. प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाई जा रही जनकल्याण नीतियों से लोग प्रभावित दिखाई दिए. बिहार के बेगूसराय से आए श्रवन कुमार हो या फिर उत्तराखंड के अन्य हिस्सों से लोग आए. सभी प्रधानमंत्री की एक झलक पाने को बेताब दिखे. 

यूपी में धुआंधार चुनाव प्रचार,लोकसभा चुनाव का खर्च 1 लाख करोड़ के पार होने का अनुमान

लोकसभा चुनाव में झुलसाने वाली गर्मी, मौसम विभाग ने बताया कब कहां कैसा बढ़ेगा पारा

 

 

Trending news