काशी में पीएम के रोडशो में उमड़ा सैलाब, 28 किलोमीटर का रास्ता मोदी-मोदी के नारों से गूंजा
Advertisement

काशी में पीएम के रोडशो में उमड़ा सैलाब, 28 किलोमीटर का रास्ता मोदी-मोदी के नारों से गूंजा

PM Modi Varanasi Visit: पीएम नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रत्‍याशी बनने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी दौरे पर हैं. चुनाव से पहले पीएम काशी की सड़कों पर रोड शो किया.  45वें दौरे पर प्रधानमंत्री 16 घंटे काशी में बिताएंगे.

PM Modi Varanasi Visit

PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी संसदीय क्षेत्र से लगातार तीसरी बार प्रत्याशी बनने के बाद आज सबसे बड़ा रोड शो किया. पीएम मोदी पर बाबतपुर से बरेका तक 28 किलोमीटर लंबे रूट पर जोरदार स्‍वागत किया गया. इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों का अभिवादन भी किया. करीब दो घंटे के रोड शो के बाद पीएम मोदी बाबा विश्वनाथ का दर्शन के लिए पहुंचे. यहां पीएम मोदी ने बाबा विश्‍वनाथ के पूजा-अर्चन किया. इतना ही नहीं पीएम ने रुद्राभिषेक भी किया. काशी विश्‍वनाथ धाम में पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. 

20 से ज्‍यादा जगहों पर प्रधानमंत्री का स्वागत 
शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में 28 किलोमीटर तक रोड शो किया. इस दौरान 20 से ज्‍यादा पॉइंट का चयन किया गया था, जहां पर पुलिस कर्मियों की तैनाती रही. इस जगहों पर वाराणसी के लोगों ने पीएम मोदी का जोरदार स्‍वागत किया. प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के लिए बाहर के जनपदों से भी फोर्स को बुलाया गया है. पीएम के आगमन को ध्यान में रखते हुए एसपीजी द्वारा बरेका गेस्ट हाउस और एयरपोर्ट पर एसपीजी के साथ ही अन्य सुरक्षा एजेंसियों की टीम तैनात की गई हैं.

बटुक, डमरू-शंखनाद से स्वागत

वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पहली बार इतना लंबा रोड शो किया गया. सड़क के दोनों तरफ भाजपा कार्यकर्ता और काशीवासी हर-हर महादेव और जय श्रीराम के उद्‌घोष के बीच पुष्‍पवर्षा कर काशी के प्रतिनिधित्‍व के लिए आभार जताया. इसके साथ ही पूरे रास्‍ते मंत्रोच्‍चार के लिए बटुक, डमरू-शंखनाद दल और कलाकार मौजूद रहे.  

आजमगढ़ से 10 एयरपोर्ट का लोकार्पण
पीएम मोदी 10 मार्च को आजमगढ़ के मंदुरी समेत दस नए एयरपोर्ट का लोकार्पण करेंगे.  इसके साथ ही प्रधानमंत्री महाराजा सुहेलदेव चिकित्‍सा महाविद्यालय का शुभारंभ भी करेंगे. पीएम की आजमगढ़ रैली का असर आसपास की लोकसभा सीटों सहित पूरे पूर्वांचल में दिखेगा.

5 साल बाद आजमगढ़ आ रहे पीएम मोदी, लोकसभा चुनाव से पहले पूर्वांचल में सियासी जड़ों को धार देंगे प्रधानमंत्री

UP MLC Election 204: राजा भैया से राजभर तक सबको खुश करेगी बीजेपी, विधानपरिषद चुनाव के संभावितों की लिस्ट आई

 

 

Trending news