स्‍वामी प्रसाद मौर्य के बाद अब इस नेता ने अखिलेश यादव को दिया बड़ा झटका, राज्‍यसभा चुनाव में वोट न देने का ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2109360

स्‍वामी प्रसाद मौर्य के बाद अब इस नेता ने अखिलेश यादव को दिया बड़ा झटका, राज्‍यसभा चुनाव में वोट न देने का ऐलान

Pallavi Patel: समाजवादी पार्टी ने जया बच्‍चन, रामजी लाल सुमन और आलोक रंजन को राज्‍यसभा उम्‍मीदवार बनाया है. ऐसे में समाजवादी पार्टी में खींचतान शुरू हो गया है. मंगलवार दोपहर को स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया. 

Pallavi Patel

Pallavi Patel: सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को एक और बड़ा झटका लगा है. स्‍वामी प्रसाद मौर्य के बाद अब अपना दल (कमेरावादी) की विधायक पल्‍लवी पटेल ने राज्‍यसभा चुनाव को लेकर खरी-खरी सुनाई है. पल्‍लवी पटेल ने स्‍पष्‍ट कर दिया है कि वह राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को वोट नहीं करेंगी. 

समाजवादी पार्टी को वोट नहीं देंगे 
बता दें कि समाजवादी पार्टी ने जया बच्‍चन, रामजी लाल सुमन और आलोक रंजन को राज्‍यसभा उम्‍मीदवार बनाया है. ऐसे में समाजवादी पार्टी में खींचतान शुरू हो गया है. मंगलवार दोपहर को स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया. वहीं, पल्‍लवी पटेल ने भी राज्‍यसभा चुनाव में सपा से दूरी बनाने का ऐलान कर दिया. 

PDA के नारे के विपरीत उम्‍मीदवार तय किए 
पल्‍लवी पटेल का मानना है कि सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के PDA के नारे के विपरीत यह उम्मीदवार तय किए गए हैं. ऐसे में उनकी पार्टी राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट नहीं डालेगी. बता दें कि पल्‍लवी पटेल सोनेलाल पटेल की बेटी हैं. पल्‍लवी पटेल की छोटी बहन अनुप्रिया पटेल भाजपा में मंत्री हैं. 

एमएलसी से क्‍यों नहीं दिया इस्‍तीफा 
उधर, बलिया में सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने स्वामी प्रसाद मौर्य और अखिलेश यादव पर हमला बोला है. ओपी राजभर ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने संगठन से तो इस्तीफा दे दिया, लेकिन एमएलसी से क्यों नहीं?. ओपी राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव और स्वामी प्रसाद मिलकर ड्रामा कर रहे हैं. मुसलमानों का वोट लेने के लिए सपा में ड्रामा हो रहा है.  

संगठन में फ‍िर कर सकते हैं वापसी 
ओपी राजभर ने कहा कि संगठन से स्वामी प्रसाद ने इस्तीफा दिया है, संगठन में तो कभी भी वापसी हो सकती है. अगर स्वामी सपा के एमएलसी पद से इस्तीफा देते तो स्वीकार हो जाता. ओपी राजभर ने कहा कि अभी तक स्वामी प्रसाद मौर्य, अखिलेश यादव के इशारे पर बोल रहे थे. स्वामी प्रसाद मौर्य के किसी बयान पर अखिलेश यादव ने आज तक तो एक्शन नहीं लिया. 

यह भी पढ़ें : सपा में अलग-थलग पड़े स्वामी प्रसाद ने क्यों छोड़ा पद, इन पांच वजहों ने इस्तीफे की ओर धकेला
 

Trending news