'कांग्रेस आई तो पैदा होगा एक और जिन्ना, देश का विभाजन कर बना देगी एक और पाकिस्तान: यूपी के मंत्री बोले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2226700

'कांग्रेस आई तो पैदा होगा एक और जिन्ना, देश का विभाजन कर बना देगी एक और पाकिस्तान: यूपी के मंत्री बोले

Lok Sabha Chunav 2024: आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कांग्रेस और सपा-बसपा पर बड़ा हमला बोला. कहा कि अगर राहुल गांधी की सरकार बन गई तो उनकी सरकार देश में नया जिन्ना पैदा करेगी और इस देश में विभाजन कर एक और पाकिस्तान को खड़ा करेगी. 

'कांग्रेस आई तो पैदा होगा एक और जिन्ना, देश का विभाजन कर बना देगी एक और पाकिस्तान: यूपी के मंत्री बोले

Lok Sabha Chunav 2024 (आशीष द्विवेदी): यूपी सरकार के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कांग्रेस और सपा-बसपा पर बड़ा हमला बोला. कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आबकारी मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने सत्ता पाने के लिए देश का विभाजन किया था और एक जिंदा पैदा किया था. अगर राहुल गांधी की सरकार बन गई तो उनकी सरकार भी देश में एक नया जिन्ना पैदा करेगी और इस देश में विभाजन कर एक और पाकिस्तान को खड़ा करेगी. 

'निर्णायक होगा लोकसभा चुनाव'
हरदोई में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, यह चुनाव निर्णायक चुनाव होगा,  ये चुनाव तय करेगा कि जो तुष्टिकरण राजनीति वाले जो दल हैं, जो आज सत्ता हासिल करना चाहते हैं या तो वह रहेंगे देश में या देश में 140 करोड़ लोगों के विश्वास और 140 करोड़ लोगों की विकास की योजनाएं बनाकर इस देश को आगे ले जाने वाली मोदी की सेना रहेगी. 

'सपा ने किया राजनीति का अपराधीकरण'
नितिन अग्रवाल ने कहा,  2012 से 2017 तक सपा की सरकार प्रदेश में चली. खुली लूट का लाइसेंस अगर किसी सरकार ने देने का काम किया था तो यूपी में तो समाजवादी पार्टी ने किया था. मैं तो कहता हूं कि राजनीति का अपराधीकरण अगर किसी पार्टी ने प्रदेश में करने का काम किया तो समाजवादी पार्टी ने किया था. उन्होंने अपराधी और माफियाओं को राजनीतिक पदों पर बैठाकर एमपी और एमएलए बनाकर इस प्रदेश की जनता को लूटने का लाइसेंस देने का काम किया. 

'बसपा-सपा ने डाली भ्रष्टाचार की नींव'
"भ्रष्टाचार की नींव देश में कांग्रेस ने डाली और प्रदेश में अगर किसी ने डाली तो वह बसपा और सपा ने. आज यह लोग भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं. मैं तो कह सकता हूं 10 वर्ष की मोदी की सरकार में एक भी भ्रष्टाचार का आरोप प्रधानमंत्री पर ना तो लगा है और ना उनकी सरकार पर लगा है. आज पूरी ईमानदारी से प्रधानमंत्री मोदी शासन कर रहे हैं और सरकार गरीबों किसानों नौजवानों महिलाओं आज सभी के सशक्तीकरण को मजबूत करके आगे बढ़ने का काम कर रहे हैं."

Firozabad Lok sabha election 2024: फिरोजाबाद लोकसभा सीट से किस पार्टी का कौन है उम्मीदवार, किसके बीच होगी कड़ी टक्कर

UP Lok Sabha Election 2024: बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद पर एफआईआर, बीजेपी के खिलाफ बिगड़े बोल पर एक्शन

Trending news