RLD-NDA गठबंधन से पश्चिमी यूपी में बीजेपी को मिलेगी संजीवनी, नरेश टिकैत का बड़ा ऐलान
Advertisement

RLD-NDA गठबंधन से पश्चिमी यूपी में बीजेपी को मिलेगी संजीवनी, नरेश टिकैत का बड़ा ऐलान

Baghpat News : भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिजरोल गांव में बाबा शाहमल के कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी ओर राष्ट्रीय लोकदल में गठबंधन होता है तो बीजेपी को पश्चिमी यूपी में संजीवनी मिलेगी. 

Naresh Tikait

कुलदीप चौहान/बागपत : बागपत पहुंचे भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया है. नरेश टिकैत ने कहा है कि गठबंधन से बीजेपी को पश्चिमी यूपी में संजीवनी मिलेगी, लेकिन जयंत चौधरी को पहले चौधरियों से सलाह भी लेनी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिया है हालांकि उनकी नीतियों को फॉलो भी करें.

पश्चिमी यूपी में मिलेगा फायदा 
दरअसल, भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिजरोल गांव में बाबा शाहमल के कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी ओर राष्ट्रीय लोकदल में गठबंधन होता है तो बीजेपी को पश्चिमी यूपी में संजीवनी मिलेगी. 

चौधरियों से लेनी चाहिए थी सलाह 
लेकिन गठबंधन का हिस्‍सा बनने से पहले जयंत चौधरी को पश्चिमी यूपी के चौधरियों से भी सलाह लेनी चाहिए. आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी ने चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिया है. अच्‍छा होता कि उनकी नीतियों पर काम करे. 

किसानों से किया वादा पूरा नहीं किया 
नरेश टिकैत ने ये भी कहा कि पीएम मोदी ने किसानों से जो वादा किया था कि गन्ने का भाव 450 करेंगे, लेकिन अपना यह वादा भी पूरा नहीं कर पाए. ऐसे में किसान कैसे पीएम मोदी के बहकाए में आ जाएंगे. बता दें कि जयंत चौधरी की पार्टी आरएलडी एनडीए गठबंधन का हिस्‍सा बनने जा रही है. इसकी औपचारिक घोषणा 12 फरवरी को हो सकती है. 

Trending news