कंप्यूटर से निकाली जा रही थीं मतदाता पर्चियां, ST हसन के नर्सिंग होम पहुंची पुलिस तो मचा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2212192

कंप्यूटर से निकाली जा रही थीं मतदाता पर्चियां, ST हसन के नर्सिंग होम पहुंची पुलिस तो मचा बवाल

Moradabad news: समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन के नर्सिंग होम से चुनाव आयोग की पर्ची निकालने की सूचना पर पुलिस और नोडल मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंचे. सपा सांसद ने दारोगा पर बिना इजाजत घर में घुसकर स्टाफ से बदसलूकी का आरोप लगाया है. 

कंप्यूटर से निकाली जा रही थीं मतदाता पर्चियां, ST हसन के नर्सिंग होम पहुंची पुलिस तो मचा बवाल

मुरादाबाद: मुरादाबाद लोकसभा सीट पर एक तरफ मतदान जारी है. वहीं, यहां से समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन के नर्सिंग होम से चुनाव आयोग की पर्ची निकालने की सूचना पर पुलिस और नोडल मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंचे. सपा सांसद ने दारोगा पर बिना इजाजत घर में घुसकर स्टाफ से बदसलूकी का आरोप लगाया है. 

क्या बोले सपा सांसद ?
एसटी हसने कहा, "चुनाव का समय चल रहा है, ऐसे में लोगों को परेशानी हो रही है कि उनका वोट कहां है कहां नहीं, चुनाव आयोग की वेबसाइट पर देखकर उनको बताया जा रहा है. मेरे घर की पर्चियां नहीं आई हैं. वो पर्चियां मैं निकलवा रहा था. एक सब इंस्पेक्टर किसी की इजाजत लिए बिना यहां घुस आया. उसे न किसी सांसद का प्रोटोकॉल मालूम है और न ही तमीज.जब उसे मना किया गया तो उसने स्टाफ के साथ अभद्रता की."  

सपा सांसद एसटी हसन ने कहा, "क्या किसी की पर्ची निकालना अपराध है. क्या किसी को बताना कि कहां वोट डालना है, ये अपराध है. मतदाताओं को इस तरह से टॉर्चर क्यों किया जा रहा है. मैं इसकी शिकायत मुख्य निर्वाचन आयोग, यूपी निर्वाचन आयोग, यूपी डीजीपी और डीएम से करने जा रहा हूं. मैं चाहता हूं कि इसका संज्ञान लिया जाए और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाए."

जानकारी के मुताबिक सांसद डॉक्टर एसटी हसन के नर्सिंग होम पर चुनाव की वेबसाइट खोलकर चुनाव की पर्ची निकाली जा  रही थीं. पुलिस की सूचना पर नोडल मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंचे. वहीं, इस पर एसटी हसन ने देते हुए कहा कि  क्या मदाताओं को चुनाव आयोग की वेबसाइट से उनकी और अपने परिवार की पर्ची निकालना अपराध है?  उन्होंने दारोगा पर घर में घुसकर कंप्यूटर चेक करने और स्टाफ के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया. 

यह भी पढ़ें - Moradabad Lok Sabha Election 2024: मुरादाबाद में बूथों पर बुर्का हटवाकर वोटरों की पहचान, मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में लंबी लाइनें

यह भी पढ़ें - UP Lok Sabha Election 2024 live: पीलीभीत, बिजनौर, नगीना, रामपुर समेत यूपी की 8 सीटों पर मतदान आज, EVM में कैद होगी प्रत्याशियों की किस्मत

 

Trending news