'टिकट तो आना ही है...' कैसरगंज से टिकट को लेकर बृजभूषण शरण सिंह ने बताई डेट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2220978

'टिकट तो आना ही है...' कैसरगंज से टिकट को लेकर बृजभूषण शरण सिंह ने बताई डेट

Kaisarganj Lok Sabha Seat: कैसरगंज सीट से बीजेपी प्रत्याशी का इंतजार बना हुआ है. सिटिंग सांसद बृजभूषण शरण सिंह को टिकट मिलेगा या नहीं इस पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. लेकिन वह अपने टिकट को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं.  

'टिकट तो आना ही है...' कैसरगंज से टिकट को लेकर बृजभूषण शरण सिंह ने बताई डेट

Kaisarganj Lok Sabha Seat (अतुल यादव): लोकसभा चुनाव में यूपी की चर्चित सीटों में कैसरगंज सीट भी शामिल है. इस सीट पर किसी भी पार्टी ने प्रत्याशी नहीं उतारा है. सबसे ज्यादा चर्चा बीजेपी प्रत्याशी को लेकर है. पार्टी ने ज्यादातर सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है, लेकिन कैसरगंज से बीजेपी प्रत्याशी का इंतजार बना हुआ है. सिटिंग सांसद बृजभूषण शरण सिंह को टिकट मिलेगा या नहीं इस पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. लेकिन वह अपने टिकट को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं.  

कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह अपने कार्यकर्ताओं से मुलाकात और बैठक कर बैठक कर लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बना रहे हैं. . मीडिया से बात करते हुए भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने टिकट की डेट बताते हुए बड़ा बयान दे दिया कहा कि होइए वही जो राम रचि राखा. अगर ईश्वर ने यह तय कर रखा है तो इसमें हम क्या कर सकते हैं, लेकिन हम तो टिकट के प्रबल दावेदार हैं, 99.9% तक लड़ेंगे अपने टिकट के लिए एक दशमलव बाकी रहेगा. 

उन्होंने कहा, कैसरगंज लोकसभा सीट की चर्चा इंटरनेशनल स्तर पर भी है और देश के बाहर भारतीय भी जो बैठा है वह कैसरगंज की चर्चा कर रहा है. अपने टिकट को लेकर के डेट बताते हुए कहा कि देखिए 27, 28,29, 3 मई के पहले तो टिकट हो ही जाएगा. तो हमारा अनुमान है कि 27 को भी टिकट आ सकता है, 28 को भी टिकट आ सकता है. 29 को भी टिकट आ सकता है. हम 27 अप्रैल मान कर चल रहे हैं. 3 मई के पहले तो टिकट आना ही है. हम अपनी योजना बना करके चल रहे हैं. टिकट अब तक न देने की कोई वजह नहीं है.

बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, "पार्टी ने कहां हमारा टिकट काटा है, क्या पार्टी ने कोई लिस्ट जारी की है, जिसमें हमारा नाम नहीं है. किसी दूसरे का है? मेरे टिकट को लेकर आप लोग इतना काहे परेशान हैं. विपक्ष अब तक अपना प्रत्याशी नहीं घोषित किया है. इसीलिए बीजेपी भी अपना प्रत्याशी नहीं घोषित कर रही है. हमारे कार्यकर्ताओं को कोई बहुत बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है. मुझको खुद लोग जानते थे कि मैं गोंडा लोकसभा सीट से सांसद हूं लेकिन जब कैसरगंज का टिकट विलंब हुआ और चर्चा हुई तब लोग जान पाए कि मैं कैसरगंज से सांसद हूं."

Aligarh Lok Sabha Election 2024: अलीगढ़ वालों ने 2019 की थी बंपर वोटिंग, 20 लाख वोटर क्या इस बार तोड़ेंगे रिकॉर्ड

तीसरे चरण में दांव पर यादव कुनबे की साख, डिंपल यादव से लेकर शिवपाल के बेटे आदित्य चुनावी मैदान में

 

Trending news