400 सीटें देते ही...पाक अधिकृत कश्मीर को लेकर BJP सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2217261

400 सीटें देते ही...पाक अधिकृत कश्मीर को लेकर BJP सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान

उन्नाव से सिटिंग सांसद और बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज ने पाक अधिकृत कश्मीर पर बड़ा बयान दिया है.

400 सीटें देते ही...पाक अधिकृत कश्मीर को लेकर BJP सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान

Lok Sabha Chunav 2024 (ज्ञानेंद्र प्रताप):  उन्नाव से सिटिंग सांसद और बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज ने पाक अधिकृत कश्मीर पर बड़ा बयान दिया है. साथ ही कहा कि दुनिया की कोई ताकत हिंदुस्तान की एक इंच जमीन नहीं ले सकता है. 

अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज इस बार भारतीय जनता पार्टी की तरफ से तीसरी बार मैदान में है. चौथे चरण में उन्नाव में लोकसभा का चुनाव होना है. इसको लेकर वह जनता के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियां को गिना रहे हैं और पूरी ताकत झोंक रहे हैं. एक जनसभा में सांसद ने कहा कि इस बार अगर 400 पर हुए तो पाक अधिकृत कश्मीर में तिरंगा फहराएंगे.

उन्नाव में नामांकन की प्रक्रिया इन दिनों चल रही हैं. 25 अप्रैल को सांसद साक्षी महाराज भी लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन कराएंगे. इसके पहले वह अलग-अलग विधानसभाओं में जाकर जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. भगवंत नगर विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले दो पंचवर्षीय से आप लोगों ने मुझे उन्नाव से सांसद बनाया है. इसी विश्वास के साथ पार्टी ने मुझे तीसरी बार फिर से टिकट देकर आप लोगों के बीच भेजा है.

उन्होंने आगे कहा कि  उन्नाव की जनता का हमें भरपूर समर्थन मिल रहा है और 4 जून को यह सच सामने भी आएगा. जनसभा के संबोधन के दौरान कहा कि "मैं यह कहना चाहता हूं कि दुनिया की कोई ताकत हिंदुस्तान की 1 इंच जमीन नहीं ले सकती है। मोदी जी ने कहा है 400 पार. जब 300 पर मांगा था तो अपने 303 दे दिए. अब मोदी जी ने 400 पर मांगा है, जैसे ही आप 400 पर करेंगे. जो पाक अधिकृत कश्मीर है पाकिस्तान में उस पर तिरंगा लहरा दिया जाएगा.  भारत की सीमाएं सुरक्षित करने के लिए 400 पार चाहिए मैं आप सब से निवेदन करना चाहता हूं।"

देखें - Video: 'जैसे ही आप 400 सीटें देंगे…'POK को लेकर BJP सांसद साक्षी महाराज ने दिया ये बड़ा बयान

यह भी पढ़ें - कौन है सनातन पांडेय, जिन्हें सपा ने बलिया लोकसभा सीट से बनाया उम्मीदवार

यह भी पढ़ें -  आंवला सीट पर बसपा के फर्जी प्रत्याशी ने करा लिया नामांकन, सपा का खेल या बसपा की गलती

 

 

 

Trending news