दो दिन पहले रोते-चिल्लाते जमीन में लोट रहे थे सपा नेता, रैली में भीड़ देखी तो लगाने लगे ठुमके
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2219140

दो दिन पहले रोते-चिल्लाते जमीन में लोट रहे थे सपा नेता, रैली में भीड़ देखी तो लगाने लगे ठुमके

Aligarh Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल गरमाया हुआ है. ऐसे में नेताओं ने नए-नए अंदाज देखने को मिलते हैं. कुछ ऐसा ही अलीगढ़ जिले में देखने को मिला है. जहां सपा प्रत्याशी के दो दिन के भीतर जुदा-जुदा अंदाज देखने को मिले हैं. 

दो दिन पहले रोते-चिल्लाते जमीन में लोट रहे थे सपा नेता, रैली में भीड़ देखी तो लगाने लगे ठुमके

Aligarh Lok Sabha Seat (अभिषेक माथुर): राजनीति में नेताओं को रंग बदलते हुए देर नहीं लगती. जनता का जैसा मूड होता है, वैसे ही नेताओं का रंग दिखाई देता है. लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल गरमाया हुआ है. ऐसे में नेताओं ने नए-नए अंदाज देखने को मिलते हैं. कुछ ऐसा ही अलीगढ़ जिले में देखने को मिला है. जहां सपा प्रत्याशी के दो दिन के भीतर जुदा-जुदा अंदाज देखने को मिले हैं. 

अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी व इंडी गठबंधन ने चौधरी बिजेन्द्र सिंह को प्रत्याशी बनाया है. टिकट मिलने के बाद वह चुनावी प्रचार में जुटे हैं. लेकिन सपा प्रत्याशी जहां दो दिन पहले तक लोकसभा चुनाव में अनहोनी की आशंका को देखते ही न सिर्फ फूट-फूट कर रो रहे थे, बल्कि डीएम ऑफिस के सामने जमीन पर लोटते हुए भी नजर आए थे. इसके बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीते दिन अलीगढ़ में अखिलेश यादव की रैली में उमड़ी भीड़ को देखकर मदमस्त होते दिखाई दिए.

बता दें कि बीते दिन मंगलवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अलीगढ़ के नुमाइश ग्राउंड पहुंचे थे. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जनसभा में कांग्रेस-सपा गठबंधन से अलीगढ़ प्रत्याशी बिजेंद्र सिंह और हाथरस प्रत्याशी जसवीर वाल्मीकि के लिए वोट मांगे और बीजेपी निशाना साधा. वहीं दूसरी ओर सपा प्रत्याशी ने जब उम्मीद से अधिक भीड़ को देखा तो मंच पर ही ठुमके लगाने लगे. सपा के सांसद प्रत्याशी का ठुमके लगाते हुए का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वह पहले अकेले ठुमके लगा रहे हैं, बाद में सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष अज्जू इशहाक के साथ भी डांस कर रहे हैं.

अलीगढ़ लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. बीजेपी ने यहां से दो बार के सांसद सतीश गौतम को फिर प्रत्याशी बनाया है. वहीं बसपा ने यहां से हितेंद्र कुमार को उतारा है. 

दूसरे चरण में क्या 2019 का नतीजा दोहरा पाएगी भाजपा, तब 8 में 7 सीट पर खिला था 'कमल'

महेश शर्मा से लेकर मेनका गांधी का इम्तेहान, इन 11 सीटों पर नहीं लगी जीत की हैट्रिक

Trending news