LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: पीएम मोदी ने कोलकाता जाकर गंगा परिषद की बैठक में शामिल न होने पर माफी मांगी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1507005

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: पीएम मोदी ने कोलकाता जाकर गंगा परिषद की बैठक में शामिल न होने पर माफी मांगी

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 30 December 2022: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का पल-पल का अपडेट सबसे पहले देखें ज़ी यूपी-उत्तराखंड पर....

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: पीएम मोदी ने कोलकाता जाकर गंगा परिषद की बैठक में शामिल न होने पर माफी मांगी
LIVE Blog

Uttar Pradesh LIVE News 30 December 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन (PM Modi's Mother Heeraben) का निधन हो गया. यूपी में शुक्रवार से हर जिले में ग्राम चौपाल की शुरुआत हो रही है. देहरादून में होटल रेस्टोरेंट के बाद अब शराब की दुकानों को अगले 4 दिन 24 घंटे खोलने का आदेश दिया गया. कौशांबी में छेड़छाड़ के आरोपी प्रबोशन अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है. यूपी सरकार ने कोविड को लेकर निर्देश जारी किए हैं. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेंद्र चौधरी सोनभद्र का दौरा करेंगे. उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र का सेवा विस्‍तार मिलना लगभग तय. 

30 December 2022
14:53 PM

UKSSSC ने किया बड़ा फैसला, दोबारा कराई जाएंगी ये परीक्षाएं
उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से आज की सबसे बड़ी खबर. स्नातक स्तरीय परीक्षा दोबारा होगी वन दरोगा की परीक्षा दोबारा होगी सचिवालय रक्षक की परीक्षा दोबारा होगी जबकि 7 परीक्षाओं के बारे में आयोग शासन से राय लेगा उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में किया फैसला कनिष्ठ सहायक वैयक्तिक सहायक पुलिस रेंजर्स रैंकर्स, वाहन चालक, कर्मशाला अनुदेशक, मत्स्य निरीक्षक ,मुख्य आरक्षी दूरसंचार शासन की अनुमति के बाद ही आयोग 7 परीक्षाओं के बारे में लेगा फैसला जबकि सहायक अध्यापक एलटी परीक्षा 2022 की चयन की प्रक्रिया हो गई है.

14:11 PM

जीवन ज्योति मेडिकल कॉलेज से एएनएम जीएनएम कर रही 99% छात्रा हुई फेल
अलीगढ़: जीवन ज्योति मेडिकल कॉलेज  से एएनएम जीएनएम कर रही 99% छात्रा हुई फेल, फेल होने पर छात्राओं ने अलीगढ़ दिल्ली मुख्य मार्ग बाधित कर काटा हंगामा, छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन पर लगाया रिश्वत लेकर पास करने का आरोप, थाना लोधा क्षेत्र के जीवन ज्योति मेडिकल कॉलेज का मामला

14:09 PM

मेडिकल चेकअप के बाद ऋषभ पंत को आईसीयू में किया गया शिफ्ट 
देहरादून मेडिकल चेकअप के बाद ऋषभ पंत को आईसीयू में शिफ्ट किया गया : सूत्र डॉक्टर की टीम ने ऋषभ पंत के थाई , ब्रेन और स्पाइन का करवाया गया एमआरआई : सूत्र न हीं डॉक्टर की टीम और ना ही हॉस्पिटल प्रशासन मीडिया से बातचीत करेगा अब पूरी जानकारी बीसीसीआई के द्वारा ही शेयर की जाएगी: सूत्र अब कोई हेल्थ बुलेटिन भी हॉस्पिटल प्रशासन की तरफ से जारी नहीं होगा.

14:01 PM
13:54 PM
13:53 PM
13:53 PM
10:50 AM
10:49 AM

Rishabh Pant Car Accident : धामी सरकार उठाएगी ऋषभ पंत के इलाज का खर्च

देहरादून में CM पुष्कर सिंह धामी ने कार दुर्घटना में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के इलाज की जानकारी ली. सीएम धामी ने पंत के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है. उनके इलाज का खर्च उत्तराखंड सरकार वहन करेगी.

09:49 AM
09:40 AM
09:34 AM
08:49 AM

Heeraben Last Rite : हीराबेन पंचतत्व में विलीन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार सुबह 9.30 बजे अंतिम संस्कार किया गया. पीएम मोदी स्वयं अंतिम संस्कार में शामिल हुए. 

08:40 AM
08:29 AM

गंगा परिषद की बैठक में वर्चुअली जुड़ेंगे पीएम मोदी

PM Modi in Ganga Parishad : प्रधानमंत्री मोदी आज अपनी मां हीराबेन के अंतिम संस्कार के बाद कोलकाता में हो रही गंगा परिषद की बैठक में वर्चुअली शामिल होंगे. 

 

 

08:09 AM

प्रधानमंत्री ने हीराबेन की अर्थी को कंधा दिया

पीएम मोदी मां के निधन के बाद गुजरात पहुंचे. मां की अंतिम यात्रा के दौरान उन्होंने पार्थिव शरीर को कंधा दिया. उनके भाई और अन्य परिजन भी अंतिम यात्रा के दौरान साथ दिखाई दिए.

08:08 AM

UKSSSC की सात भर्तियों को लेकर आज फैसला

UKSSSC यानी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष जीएस मार्तोलिया की होगी प्रेस वार्ता दोपहर करीब 12:00 बजे मीडिया से मुखातिब होंगे अधिनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष एलटी भर्ती परीक्षा को लेकर कल हो चुका है निर्णय , 9 जनवरी से दस्तावेजों के सत्यापन का कार्य होगा शुरू लेकिन बाकी सात भर्तियों को लेकर आयोग के अध्यक्ष आज करेंगे निर्णय

08:04 AM
07:54 AM
07:51 AM

कोहरे ने राजधानी समेत पूरे UP में ढाया कहर

यूपी की राजधानी लखनऊ समेत उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में जबरदस्त कोहरे की चादर छा गई है. विधानसभा के सामने भी सड़कों पर विजिबिलिटी बिल्कुल कम है. विधानसभा भवन भी नहीं दिखाई दे रहा है. बीजेपी दफ्तर पर भी सिर्फ झंडे दिखाई दे रहे हैं. चारों तरफ सफेद चादर ने पूरे शहर को अपनी आगोश में ले लिया है.

07:42 AM

Yogi Adityanath on Heeraben demise :योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

सीएम योगी का ट्वीट एक पुत्र के लिए माँ पूरी दुनिया होती है। माँ का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है। आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की पूज्य माता जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। ॐ शांति!

07:40 AM
07:40 AM
07:38 AM
07:35 AM

UKSSSC की सात भर्तियों को लेकर फैसला आज 
देहरादून : UKSSSC की सात भर्तियों को लेकर आज फैसला होगा. अधिनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष जीएस मार्तोलिया शुक्रवार को दोपहर 12 बजे प्रेसवार्ता करेंगे. अधिनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष एलटी भर्ती परीक्षा को लेकर फैसला कल ही ले लिया था. 9 जनवरी से दस्तावेजों के सत्यापन का कार्य शुरू होगा. वहीं बाकी सात भर्तियों को लेकर आयोग के अध्यक्ष आज निर्णय लेंगे. 

 

07:32 AM

सीएम योगी ने जताया दुख 
लखनऊ : सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर शोक जताया है. उन्‍होंने लिखा, एक बेटे के लिए मां पूरी दुनिया होती है. मां का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है. आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी की पूज्य माताजी का निधन अत्यंत दुःखद है. ईश्‍वर दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें. 

 

Trending news