Lakhimpur khiri News : मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला शिक्षामित्र को रौंदा, लखीमपुर खीरी में ट्रैक्टर से कुचलने का एक और मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2292934

Lakhimpur khiri News : मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला शिक्षामित्र को रौंदा, लखीमपुर खीरी में ट्रैक्टर से कुचलने का एक और मामला

लखीमपुर सदर कोतवाली इलाके में मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला शिक्षामित्र को रौंद डाला जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

lakhimpur khiri news

दिलीप मिश्रा/लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी  में प्रशासन और खनन माफिया प्रॉपर्टी डीलर का गठजोड़ इस कदर हावी है कि खनन माफिया और प्रॉपर्टी डीलर निचले इलाकों को मिट्टी से पाट कर प्लॉटिंग करते हुए करोड़ों के वारे न्यारे में लगे हैं. इन निचले इलाकों को मिट्टी से पाट कर प्लॉटिंग करने में ना ही नेता और ना हीं प्रशासन किसी को भी अवैध रूप से चल रहे मिट्टी के खनन के कारोबार की भनक तक नहीं लगने दी है.  रही दिन और रात के समय की बात तो मिट्टी से भरी ट्रालियां सैकड़ो की तादात में सड़क मार्ग से गुजरती है. 

ऐसा ही ताजा मामला लखीमपुर सदर कोतवाली इलाके के शरबती कॉलोनी मोहल्ले से आया है जहां पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकली महिला शिक्षामित्र को ट्रैक्टर ट्रॉली ने रौंद डाला जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि महिला सड़क किनारे मॉर्निंग वॉक के लिए सुबह 4:30 बजे के करीब निकली थी और पीछे से आ रहे मिट्टी भरे ट्रैक्टर ट्राली ने महिला को रौंद डाला.

लखीमपुर खीरी-जिले में खनन माफिया बेकाबू हो गए है नियमों को ताक पर रखकर अवैध मिट्टी का खनन हो रहा है . एक खनन माफिया की डायरी का पन्ना बहुत वायरल हो रहा है. पन्ने में प्रशासन के अधिकारी, कर्मचारियों पर गंभीर आरोप लगआए गए है.  शहर में भू माफिया ग्राम समाज की जमीन को पटवा कर प्लाटिंग करवा रहा है. 

fallback

Trending news