Sitapur News:कुल्हाड़ी से बीवी का गला काट थाने पहुंचा शख्स, किया चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2260255

Sitapur News:कुल्हाड़ी से बीवी का गला काट थाने पहुंचा शख्स, किया चौंकाने वाला खुलासा

Sitapur News : यूपी के सीतापुर में एक हैरान करने वाली ख़बर सामने आई है. जिसके बाद से आस-पास के इलाके में हंगामा मच गया है. वहीं पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है. 

husband killed his wife with axe

राजकुमार दीक्षित/ सीतापुर: यूपी के सीतापुर में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. जिसमें पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. आपको बता दें कि गरीबेलाल ने अपनी पत्नी हिना देवी को लकड़ी काटने वाली कुल्हाड़ी से काटकर  मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि पत्नी घर में सो रही थी. जिसके बाद पति आया और उस पर लकड़ी काटने वाली कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. अपनी पत्नी को मारने के बाद वो खुद पुलिस थाने गया और जाकर खुद को सरेंडर कर दिया. 

पुलिस मौके पर पहुंची
जैसे ही पुलिस को इस बात कि सूचना मिली वो मौके पर पहुंचे और घायल महिला को ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया ताकि उसका इलाज हो पाए. जिला अस्पताल पहुंचते ही उसकी वहां मौत हो गई. जब पुलिस ने पति से पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया तो पति ने बताया कि महिला का अवैध संबंध था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया है और अब उससे पूछताछ की जा रही है. 

सीओ दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया
जब पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ कि तो लोगों ने बताया कि हत्या शायद हिना देवी के अवैध संबंध की वजह से हुई है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही इस पूरे मामले को लेकर सीओ महमूदाबाद दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि रुदाइन गांव में रहने वाले गरीबे लाल ने अपनी पत्नी हिना देवी के सिर पर कुदाल से कई प्रहार कर उसे घायल कर दिया था. जैसे ही उन्हें इस बात कि सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. जहां उसकी मौत हो गई है. फिलहाल आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही. 

 

और पढ़ें - Jewar Airport: ग्रेटर नोएडा में बनेंगे गरीबों के हजारों आशियाने, जेवर एयरपोर्ट के बसेगा सपनों का शहर

Kushinagar News: कुशीनगर में ट्रकों की सीधी टक्कर में दो की मौत, हाईवे पर हुआ दर्दनाक रोड एक्सीडेंट

Trending news