Hardoi News: हरदोई में हथियारों से लैस समुदाय विशेष के दबंगों ने बोला हमला, एक की मौत, दो की हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2314782

Hardoi News: हरदोई में हथियारों से लैस समुदाय विशेष के दबंगों ने बोला हमला, एक की मौत, दो की हालत नाजुक

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक खबर सामने आ रही है जहां पुराने विवाद में समुदाय विशेष के लोगों ने एक युवक के घर पर हमला बोल दिया.

money dispute

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक खबर सामने आ रही है जहां पुराने विवाद में समुदाय विशेष के लोगों ने एक युवक के घर पर हमला बोल दिया. लाठी डंडे और असलहों से लैस दबंगों ने युवक के घर में घुसकर महिलाओं और पुरुषों के साथ जमकर मारपीट की और फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. समुदाय विशेष के लोगों के हमले से गृह स्वामी समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां से गंभीर हालत में दो लोगों को लखनऊ रेफर कर दिया गया, जहां उपचार के दौरान अमन राजपूत की मौत हो गई. 

पैसों के लेनदेन का मामला
बताया जा रहा है कि पैसों के लेनदेन को लेकर दोनों पक्षों में एक माह पूर्व विवाद हुआ था जिसमें पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की थी. इसी बात को लेकर समुदाय विशेष के लोगों ने युवक के घर पर हमला बोल दिया मामला दो समुदायों का होने के चलते गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है वहीं पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और हमलावरों की तलाश में जुटी है. 

घर पर धावा बोल दिया
मामला हरदोई जिले में पाली थाना क्षेत्र के खेमपुर गांव का है जहां समुदाय विशेष के लोगों के हमले से अमन राजपूत नाम के युवक की मौत हुई है. दरअसल एक माह पूर्व अमन राजपूत और रिजवान के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर कहासुनी हुई थी विवाद के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की थी. बताया जा रहा है कि बीती रात रिजवान ने अपने तमाम साथियों को एकत्रित किया और फिर देर रात अमन के घर पर लाठी डंडों और असलहों से लैस होकर धावा बोल दिया. 

लाठी डंडों से मारपीट
रिजवान ने अपने साथियों के साथ अमन के घर में घुसकर लाठी डंडों से मारपीट की और फायरिंग कर गांव में दहशत फैलाते हुए मौके से फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवाया जहां अमन और दयावती की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज से लखनऊ रेफर कर दिया गया. लखनऊ में अमन राजपूत की उपचार के दौरान मौत हो गई. मामला दो समुदायों का होने के चलते गांव में भारी पुलिस बल और पीएसी की तैनाती की गई है वहीं पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और उनकी तलाश में जुटी है. 

Trending news